Uttar Pradesh

महिला टीचर ने 15 साल के छात्र को पॉर्न दिखाकर बनाए संबंध, भाई बनाता रहा वीडियो

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के आगरा में एक महिला टीचर ने छात्र-शिक्षक के रिश्ते को शर्मसार कर दिया। टीचर ने अपनी बहन के साथ मिलकर 15 साल के लड़के का यौन शोषण किया। इतना ही नहीं टीचर के भाई ने इस घटना का वीडियो भी बना लिया। बाद में तीनो मिलकर पैसे ऐंठने के लिए छात्र को ब्लैकमेल करने लगे। बताया जा रहा है कि छात्र शहर के बड़े सर्राफा कारोबारी का बेटा है।

लड़के ने बताया, “मैंने एक साल पहले इस महिला के यहां कोचिंग क्लास जॉइन की। ट्यूटर और उनकी बहन दोनों मुझे एक बार साथ ले गए और नशीली कोल्डड्रिंक पिला दी। जब मैं अपने होश खो बैठा तो दोनों ने मुझे जबरदस्ती पॉर्न दिखाया और मेरे साथ गलत काम किया। इस दौरान उनका भाई वीडियो बनाता रहा। इसके बाद तीनों मुझे घर से सामान चुराने के लिए ब्लैकमेल करने लगे।

छात्र ने सबसे पहले घर से चार हजार की चोरी की। इससे उन लोगों शराब और सिगरेट खरीद ली। इसके बाद उससे कहा गया कि ज्यादा कैश नहीं ला सकता तो जेवरात लेकर आ। इसके बाद छात्र ने अपने पिता की डायमंड और पन्ना लगी सोने की अंगूठी चोरी की। इसके बाद मां की सोने की चेन चोरी की। 16 अप्रैल को उसने घर के भगवान के मंदिर से सोने की गिलास, प्लेट, झुनझुना, बांसुरी और छड़ी चोरी की। 7 मई को उसने दादा-दादी के कमरे में रखी तिजोरी से सोने की 22 गिन्नी, दो सोने के सिक्के और 6.5 लाख कैश ले जाकर ट्यूटर के भाई को दिए। 14 अगस्त को 64 हजार रूपये दिए। पुलिस का कहना है कि पीड़ित छात्र नाबालिग है, इसलिए उसका मजिस्ट्रेटी बयान दर्ज कराया जाएगा। इसके बाद ही पूरे मामले की छानबीन की जाएगी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH