Entertainment

मॉडल बनने की चाहत में इस लड़की का ये हाल देखकर हिल जायेंगे आप

आजकल लोग अपने आप को फिट और तंदुरुस्त रखने के लिए क्या क्या नहीं करते लोग हर वह तरीके आजमाती है, जो उंहें फिट और आकर्षक बना सके। बात करें फिल्मी स्टार और  मॉडल्स की तो उनका रहन-सहन खाना पीना आम लोगों से बहुत अलग होता है मॉडल्स को तो अपने फिगर का काफी ध्यान रखना पड़ता है। मॉडल्स अपनी जिंदगी में प्रॉपर डाइट प्लान लेकर चलती हैं। पर कभी कभी इस चक्कर में उनसे एक भारी चूक भी हो जाती है जैसा की इस मॉडल्स के साथ हुआ यह लड़की एक सफल मॉडलिंग कैरियर अपना बनाना चाहती थी।

मॉडल बनने की चाहत में इस लड़की का ये हाल देखकर हिल जायेंगे आप

दिल्ली मेट्रो में इस कपल की ये हरकत झुका देगी सबकी लोगों की निगाहें, देखें वीडियो

जिसके कारण किसने काफी दिनों तक डाइट प्लान फ़ॉलो किया जिस वजह से ही आज एक नरकंकाल बनकर रह गई है। 39 साल की  वालेरिया लेविटिन एक समय में वह काफी तंदुरुस्त हुआ करती थी, मजाक मजाक में ही किसी ने उनसे कह दिया तुम्हारा वजन ज्यादा है जिसकी वजह से तुम मॉडल नहीं बन पाओगी। जिसकी वजह से वालेरिया ने खाना पीना कम कर दिया और एक कर एक प्रॉपर डाइट प्लान लेकर चलने लगी आज ही एक नरकंकाल बनकर रह गई है वालेरिया को अनोरेक्सिक नाम की बीमारी लग गई है। यह बीमारी कुपोषण की वजह से होती है इस बीमारी के कारण इंसान को भूख नहीं लगती.

मॉडल बनने की चाहत में इस लड़की का ये हाल देखकर हिल जायेंगे आप मॉडल बनने की चाहत में इस लड़की का ये हाल देखकर हिल जायेंगे आप  

टॉयलेट में बैठने के बाद अक्सर ये बाते सोचती हैं लड़कियां?

 
 
=>
=>
loading...