18+Videoमुख्य समाचार

#Video एक लड़की के दिल की कहानी बताती है यह स्टोरी

हमेशा ही देखा जाता है महिलाओं और पुरुषों में भेदभाव की भावना समाज में रहती है । घर में अगर लड़का हो तो उसे खुली छूट दी जाती है पर जब लड़की हो तो लड़कियों को हमेशा दबा कर ही रखा जाता है ना घूमने की आजादी ना ही दोस्त बनाने की आजादी ऐसे  में एक लड़की है अपने आप में घुट घुट कर जीने के लिए मजबूर हो जाती है ।  

#Video एक लड़की के दिल की कहानी बताती है यह स्टोरी

एक लड़की जब समाज के बंधन तोड़ते हुए अपने घर की दहलीज लांघना है, तो लोग उसे बुरा भला कहते हैं यहां तक की लड़की को तरह-तरह के ताने सुनने को मिलते हैं पर वक्त अब  बदल गया है लड़कियों को भी खुलकर जीने की आजादी का हक अधिकार मिलना चाहिए जिस तरह से लड़कों को समाज में हक़  दिया जाता है उसी तरह लड़कियों को भी अब हक मिलना चाहिए वक्त आ गया है कि अब  हमें अपनी सोच में परिवर्तन लाना है ।

 लड़की घर में हो या बाहर हमेशा ही लड़कियों को बात-बात पर टोका जाता है वक्त के साथ समाज को भी अब बदलना पड़ेगा तब तक यह समाज महिलाओं को ऐसे ही दबाकर रखेगा एक न एक दिन तो यह गुस्सा कुछ इसी तरह उठेगा जैसा इस वीडियो में दिखाया गया है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर नजरिया प्रोडक्शन ने अपलोड किया है महिलाओं के विषय पर बनाए गए इस वीडियो को लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है.

=>
=>
loading...