Business

डारा खोसरोव्शाही बने उबर के नए CEO

नई दिल्ली: निजी परिवहन सेवा मुहैया कराने वाली एप उबर ने अमेरिकी पर्यटन कंपनी एक्सपीडिया के डारा खोसरोव्शाही को नया मुख्य कार्यकारी अधिकारी नियुक्त किया है। 

डारा खोसरोव्शाही बने उबर के नए CEO

भाभी जी का यह हॉट वीडियो भूलकर भीं पुरुष न करे देखने का प्रयास

इससे पहले जून में कंपनी के संस्थापक और पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी ट्राविस कलानिक ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक, यह घोषणा शनिवार की रात की गई। उबर के सूत्रों ने बताया कि ईरानी मूल के खोसरोव्शाही इस पद की दौड़ में शामिल नहीं थे।

जिन उम्मीदवारों को अंतिम दौर के लिए चुना गया था, उनमें जनरल इलेक्ट्रिक के पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी जेफ इमेल्ट और हेवलेट पैकार्ड की प्रमुख मेग व्हिटमैन का नाम सबसे आगे था। हालांकि व्हिटमैन में जून में कहा कि वे उबर में नहीं जाएंगी, जबकि इमेल्ट ने सैन फ्रांसिसको की इस कंपनी के निदेशक मंडल के साथ समस्या के कारण इस पद की दौड़ से बाहर हो गए थे। 

जानिए किस राशि के लोगों को होता है पहली नज़र में ही प्यार?

उबेर में मुख्य वित्तीय अधिकारी का पद 2015 से ही खाली है, क्योंकि कंपनी के वित्त प्रमुख ने मई के अंत में अपना पद छोड़ दिया था। सीएनएन ने कंपनी सूत्रों के हवाले से बताया कि खोसरोव्शाही को नए सीईओ के रूप में बड़ी जिम्मेदारियां निभानी पड़ेंगी, जिसमें कंपनी की आंतरिक संस्कृति को सुधारना, कानूनी लड़ाइयों को आगे ले जाना और कंपनी के आर्थिक नुकसान को कम करना शामिल है।

सेक्स वर्कर और ग्राहक की वायरल लव स्टोरी की सच्चाई उड़ा देगी लोगों के होश

=>
=>
loading...