Regional

मेट्रिमोनियल साइट पर लड़कों को फंसाकर करती थी ऐसा काम, जिसपर नहीं होगा विश्वास

नई दिल्ली। इंदौर पुलिस ने एक ऐसी लड़की को गिरफ्तार किया है जो पहले तो अमीर लड़कों को अपने प्यार के जाल में फंसाकर उनसे शादी करती और कुछ दिन बाद घर का सारा माल लूटकर चंपत हो जाती। लड़की का नाम जसप्रीत कौर है, वह मेट्रिमोनियल साइट के जरिए मालदार लड़कों को अपने प्यार के जाल में फंसाती थी। बाद में वह उनसे शादी करती और अपने व्यवहार से उसके परिवार का दिल जीतने की कोशिश करती। एक बार विश्वास में लेने के बाद मौका पाकर वह नकदी और जेवरात लेकर वहां से गायब हो जाती थी। लड़की ऐसा करके चार लड़कों को चूना लगा चुकी थी। इसके पहले कि वह और फर्जीवाड़ा कर पाती, पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने कहा कि खातीवाला टेंक क्षेत्र में रहने वाले कारोबारी लोकेश तलरेजा ने पिछले दिनों इंदौर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसने शादी डॉटकॉम पर अपनी प्रोफाइल अपडेट की थी। उसके बाद फरवरी 2017 से उसका मंडला के नैनपुर क्षेत्र में रहने वाली जसप्रीत कौर से संपर्क हुआ। दोनों में फोन पर बात कई दिनों चली और इस दौरान, जसप्रीत उससे मिलने इंदौर भी आई और बाद में दोनों शादी के लिए तैयार हो गए।

इंदौर पुलिस के अनुसार, लोकेश ने अपनी शिकायत में बताया कि आर्य समाज मंदिर में लोकेश और जसप्रीत ने शादी की। कुछ दिन बाद वह नौकरी लगने का बहाना कर मंडला चली गई। वह अपने साथ जेवरात व सवा लाख रुपये नगदी भी ले गई। इसके बाद जरूरत का हवाला देकर एक लाख रुपये भी बैंक में जमा करा लिए। लोकेश ने पुलिस को बताया कि उसने जब जसप्रीत से इंदौर आने को कहा तो वह इंदौर लौटने में आनाकानी करने लगी और उसका एक साथी जान से मारने की धमकी भी देने लगा। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, इस युवती ने कई और लोगों को भी इसी तरह से चूना लगाया है, जिसमे सिवनी के अलावा हरियाणा के भी दो युवक शामिल हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH