City NewsUttar Pradesh

बेटा बना हैवान, मूसल से कुचलकर की मां-बाप और बुआ की हत्या

इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के बसरेहर थाना क्षेत्र में मंगलवार तड़के एक नशेड़ी विक्षिप्त बेटे ने मूसल से कुचल कर अपने ही माता-पिता और बुआ की हत्या कर दी। अपराध को अंजाम देने के बाद दीपकांत ने थाने जाकर समर्पण कर दिया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार तड़के पांच बजे बसरेहर थाना क्षेत्र के अभिनयपुरा गांव निवासी नाहर सिंह के मानसिक रूप से विक्षिप्त बेटे दीपकांत ने अपने पिता, मां जावित्री देवी, बुआ कमला देवी की मूसल से कुचल कर हत्या कर दी, जिसके बाद उसने थाने जाकर पुलिस को मामले की जानकारी दी और समर्पण कर दिया। इसके बाद पुलिस आरोपी के घर पहुंची, जहां चारों तरफ खून के धब्बे मिले और अंदर तीन लाशें बुरी तरह से कुचली हुई जमीन पर पड़ी थीं।

पुलिस के अनुसार, हत्या के समय दीपकांत की पत्नी भी घर में मौजूद थी। दीपकांत की पत्नी ने बताया कि सुबह उठते ही पति का मां-बाप से मामूली विवाद हुआ था, जिसके बाद वह अपना काम करने लगी। कुछ देर में चीखने-चिल्लाने की आवाजें आईं, तब तक मां सावित्री देवी और बुआ कमला देवी की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त मूसल बरामद कर दीपकांत को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस के अनुसार, दीपकांत नशे का आदी है, घर के लोग उसे नशा छोड़कर कुछ काम करने को कहते थे, जिसके कारण उसकी परिवार से नहीं बनती थी।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH