Entertainment

कुमार विश्वास ने उड़ाया अमिताभ का मज़ाक, लोगों ने जमकर सुनाई खरी-खोटी

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के नेता और कवि कुमार विश्वास ने एक बार फिर सदी के महानायक अमिताभ का मज़ाक उड़ाया है, जिसको लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है।

दरअसल, कुमार विश्वास ने जुलाई में अमिताभ के पिता कवि हरिवंश राय बच्चन की कविता ‘नीड़ का निर्माण’ गाकर उसे यूट्यूब पर अपलोड किया था, जिसपर अमिताभ ने कॉपीराइट का दावा ठोंकते हुए केस करने की बात कही थी। इस पर कुमार विश्वास ने अमिताभ पर तंज कसते हुए कहा था कि वह इस वीडियो से कमाए गए 32 रु अमिताभ को दे देंगे।

कुमार विश्वास ने ट्वीट कर कहा था, “सभी कवियों के परिवार की ओर से मुझे इसके लिए तारीफ मिली लेकिन आपसे नोटिस मिला। बाबूजी को श्रद्धांजलि देने वाले ट्वीट डिलीट कर रहा हूं और कविता के जरिए 32 रुपए की कमाई हुई है जिसे आपके पास भेज रहा हूं।”

बुधवार को एक फैन ने विश्‍वास के गीत ‘कोई दीवाना कहता है’ का मैशअप बनाकर शेयर किया। विश्‍वास ने उस वीडियो को अपने अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा कि दैट्स कूल। मां हिंदी सीमाएं पार कर रही हैं परेशान न हों, 32 रुपये का दावा नहीं करूंगा। जहां कुछ लोगों ने विश्वास के इस ट्वीट का समर्थन किया वहीँ कुछ लोगों ने अमिताभ का मज़ाक उड़ाने के लिए उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH