NationalTop News

BJP सांसद के बगावती सुर, कहा- पीएम मोदी को सवाल पूछना पसंद नहीं, भड़क जाते हैं

नई दिल्ली। भाजपा सांसद नाना पटोले ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ विद्रोही तेवर अपना लिए हैं। उन्होंने मोदी के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए शुक्रवार को कहा कि पीएम मोदी को सवाल पूछा जाना पंसद नहीं है।

पटोले ने अपनी बात के संदर्भ में उदाहरण देते हुए कहा कि भाजपा सांसदों की एक बैठक में जब उन्होंने ओबीसी मंत्रालय और किसानों की आत्ममहत्या का मुद्दा उठाना चाहा तो प्रधानमंत्री नाराज हो गए।

नागपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में भंडारा-गोंदिया से सांसद पटोले ने कहा कि जब पीएम मोदी से सवाल पूछे जाते हैं, तो वह आपसे पूछते हैं कि क्या आपने पार्टी मैनिफेस्टो पढ़ा है और विभिन्न सरकारी योजनाओं से रूबरू हैं।

गौरतलब है कि मीडिया में भी इस तरह की खबरें आई थीं कि मोदी ने सांसदों की बैठक के दौरान पटोले को फटकार लगाई थी। पटोले ने कहा कि मैंने ग्रीन टैक्स बढ़ाने, ओबीसी मंत्रालय और खेती में केंद्रीय निवेश सरीखे कुछ सुझाव दिए थे, इस पर मोदी नाराज हो गए और मुझे चुप रहने को कहा। पटोले ने यह भी कहा कि मोदी सांसदों से मिलते रोज हैं लेकिन सवाल पूछना उन्हें अच्छा नहीं लगता।

पटोले का आरोप है कि कई मंत्री पीएम मोदी से डरते हैं। बैठकों में यह साफ जाहिर होता है। हालांकि पटोले कहते हैं कि मैं किसी से नहीं डरता, क्योंकि मुझे किसी मंत्री पद का लालच नहीं है। मैं खुलकर अपनी बात कहता रहूंगा। बहरहाल, पटोले के इस बयान को विपक्ष हथियार के रूप में इस्तेमाल कर सकता है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH