Entertainment

मैसेज भेजकर परेशान करने वाले इस खिलाड़ी को मिया खलीफा ने किया एक्सपोज़

नई दिल्ली। पोर्न स्टार मिया खलीफा के दुनिया में लाखों-करोड़ों चाहने वाले हैं। सोशल नेटवर्किग साइट ट्विटर पर भी उन्हें 18 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। उनके फैंस मिया की एक फोटो की झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं। मिया खलीफा भी अपने फैंस को निराश नहीं करती और आये दिन अपनी फोटोज़ ट्विटर पर शेयर करती रहती हैं, लेकिन एक बात मियां खलीफा को बिल्कुल भी पसंद नहीं है। मियां को डायरेक्टर मैसेज भेजकर बात करने वाले लोगों से काफी चिढ़ है। यही कारण है कि वो इससे नाराज हो जाती हैं और उस यूजर को तुरंत एक्सपोज कर देती हैं।

ऐसा ही कुछ देखने को मिला 5 सिंतबर को जब अमेरिका के बेसबॉल प्लेयर विल्सन कॉन्ट्रेर्स ने उन्हें मैसेज भेजा। वह लगातार मिया को मैसेज भेज रहे थे, लेकिन मियां ने उनके सभी मैसेजेस को इग्नोर किया। इसके बाद विल्सन ने एक और मैसेज लिखा कि वह उनके बहुत बड़े फैन हैं अगर वो हाय लिख देंगी तो उन्हें अच्छा लगेगा। इसके जवाब में मिया ने बाय लिख दिया, लेकिन विल्सन के मैसेज नहीं रुके और वो मिया को लगातार मैसेज करते रहे।

इन सबसे परेशान होकर मिया ने उनके मैसेजेस का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर कर दिया। इन संदेशों के स्क्रीनशॉट को ट्विटर पर अपलोड करने के बाद यूजर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH