Uttar Pradesh

यूपी: संतकबीरनगर में मंच टूटा, कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन घायल

संतकबीरनगर। उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर जिले में रविवार को खलीलाबाद स्टेडियम पहुंचे प्रदेश के चिकित्सा-शिक्षा मंत्री आशुतोष टंडन मंच गिरने से घायल हो गए। उनके साथ सीडीओ और तीन अन्य लोग भी घायल हो गए। मंत्री आशुतोष टंडन संतकबीरनगर के प्रभारी मंत्री हैं। वह रविवार को किसानों को कर्ज माफी का ऋणमोचन प्रमाण पत्र वितरित करने आए थे। यह कार्यक्रम खलीलाबाद स्टेडियम में रखा गया था।

कार्यक्रम में टंडन ने जैसे ही बोलना शुरू किया मुख्य मंच का स्टैंड अचानक गिर गया। जिस समय मंच गिरा मंत्री, जिले के कई अधिकारी और विधायक सहित कई वरिष्ठ नेता मंच पर मौजूद थे। मंच गिरते देख सभी ने वहां से भागने की कोशिश की, लेकिन तब तक स्टैंड गिर गया।

हादसे में मंत्री आशुतोष टंडन, सीडीओ हाकिम सिंह, ईडीएम शिशिर श्रीवास्तव व एक अन्य को भी चोट लग गई। इसके अलावा कई अन्य लोगों को हल्की चोट लगी। मंच गिरने के चलते कार्यक्रम स्थल पर अफरा-तफरी मच गई। थोड़ी देर बाद स्थिति थोड़ी सामान्य हुई तो मंत्री ने एक मेज पर खड़े होकर जल्दी-जल्दी अपना संबोधन पूरा किया। इसके बाद वह गोरखपुर के लिए रवाना हो गए।

सदर विधायक दिग्विजय नारायण उर्फ चौबे ने मंच गिरने की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि मंच तैयार करने में लापरवाही की गई थी। इसके जिम्मेदारों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH