Regional

‘मंत्री जी’ का स्वागत करने पहुंचे विधायक की कटी जेब, जेबकतरे से की ये ख़ास अपील

सागर| मध्य प्रदेश के सागर जिले में केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. वीरेंद्र कुमार के स्वागत समारोह में शामिल बीजेपी के नगर विधायक शैलेंद्र जैन जेबकतरे का शिकार हो गए। जेबकतरे ने उनका बटुआ मार लिया, जिसमें 15 हजार रुपये के अलावा जरूरी कागजात थे।

पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जेबकतरे की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, केंद्रीय राज्यमंत्री वीरेंद्र कुमार के स्वागत में उनके गृह जिले सागर में शनिवार को रैली निकाली गई और स्वागत समारोह आयोजित किया गया। इस रैली में विधायक शैलेंद्र जैन भी शामिल थे। इसी दौरान किसी ने उनका बटुआ ही उड़ा लिया।

शैलेंद्र जैन ने बताया कि बटुआ में 15 हजार रुपये के अलावा विधानसभा का परिचय-पत्र, वोटर कार्ड, पैन कार्ड, आधार कार्ड, एटीएम कार्ड सहित कई महत्वपूर्ण दस्तावेज थे। उनकी जेबकतरे से अपील है कि वह रकम रख ले और कागजात किसी माध्यम से उन तक पहुंचा दे तो बेहतर होगा।

उधर कोतवाली थाने में विधायक ने शिकायत की है। पुलिस ने मामला कायम कर लिया है। नगर पुलिस अधीक्षक विक्रम सिंह कुशवाहा ने रविवार को बताया कि विधायक शैलेंद्र जैन ने जेब कटने की शिकायत की है। बटुआ गायब हुआ है। पुलिस कार्रवाई कर रही है।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH