Entertainment

अनिता के परिजनों से मिले तमिल अभिनेता विजय

चेन्नई, 11 सितम्बर (आईएएनएस)| तमिल सुपर स्टार विजय ने राष्ट्रीय पात्रता और प्रवेश परीक्षा (नीट) के खिलाफ लड़ाई की अगुवाई करने वाली और एमबीबीएस कोर्स में दाखिला न मिल पाने के कारण खुदकुशी करने वाली दलित लड़की अनिता के परिजनों से मुलाकात की। 17 वर्षीय अनिता एक दिहाड़ी मजदूर की बेटी थी और सुप्रीम कोर्ट में नीट के खिलाफ मामले में जवाबदेहों में से एक थी।

राज्य की बारहवीं की बोर्ड की परिक्षाओं में 1,176 अंक लाने के बावजूद नीट में कम अंक मिलने के कारण वो एमबीबीएस कोर्स में दाखिला नहीं ले पाई थी।

सोशल मीडिया पर जारी चित्रों की एक श्रंखला में विजय अनिता की झोपड़ी में उनके पिता और परिजनों के साथ बैठें दिखाई दे रहे है।

अनिता की खुदकुशी ने तमिलनाडु को दुख के सागर में डुबो दिया है।

अभिनेता रजनीकांत और कमल हासन ने भी इस घटना पर अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं।

इस पूरी घटना को दुर्भाग्यशाली करार देते हुए रजनीकांत ने ट्वीट किया,जो भी अनिता के साथ हुए काफी दुर्भाग्यपूर्ण है। मेरा दिल अनिता द्वारा उठाए गए इस कठोर कदम के कारण पीड़ा और कष्ट में है। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ है।

कमल हासन ने संवाददाताओं को बताया,हमें यह सुनिश्तिच करना चाहिए कि भविष्य में कोई भी छात्र इस तरह के कठोर कदम न उठाए। यह अंत नहीं है। हम लड़ेंगे और जीतेंगे। हमें अदालत में अपने दलील को और ऊंची आवाज में उठाना होगा।

=>
=>
loading...