Business

ब्रिजस्टोन ने इंधन दक्षता और पर्यावरण मैत्री टायर रेंज ‘इकोपिया ईपी 150’ लांच किया

नई दिल्ली, 11 सितम्बर (आईएएनएस)| विश्व की सबसे बड़ी टायर और रबड़ कंपनी-ब्रिजस्टोन कॉर्पोरेशन की इकाई ब्रिजस्टोन इंडिया ने सोमवार को अपनी उच्च इंधन दक्षता और पर्यावरण मैत्री टायर रेंज ‘इकोपिया ईपी 150’ को बाजार में उतारने की घोषणा की। ‘इकोपिया ईपी 150’ सभी नई नेक्स्ट जेनरेशन हूंडई वेरना के ओरिजनल एक्यूपमेंट (ओई) फिटमेंट के रूप में भी पेश किए गए हैं। हुंडई की नई कार रेंज को फ्यूचरिस्टिक डिजाईन, उत्कृष्ट प्रदर्शन, बेहतर सुरक्षा और नई उन्नत प्रौद्योगिकी के साथ आश्चर्यचकित तकनीकि विकास किया गया है।

ब्रिजस्टोन इंडिया के डायरेक्टर ऑफ कंज्यूमर टायर्स कटस्यूकी यामामुरा ने कहा, हम नई लांच की गई नैक्स्ट जेनरेशन वेरना के साथ ओरिजनल एक्यूपमेंट फिटमेंट इकोपिया टायर्स को लांच कर बहुत गौरव महसूस कर रहे हैं । यह हमारे लिए बड़े गर्व की बात है कि हम नई वेरना के साथ जुड़ रहे हैं जो कि पांचवीं पीढ़ी (फिफ्थ जेनेरेशन) की गेम चेंजर सेडान है।

इकोपिया ईपी 150 टायर्स के थ्रेड डिजाईनों में अद्वितीय योग्यताओं और अत्याधुनिक प्रौद्योगिकियों का उपयोग होता है, जिससे की इंधन दक्षता, सुरक्षा और सहनशीलता का बेहतर तालमेल बना रहता है। चालकों को किफायतीपन और पर्यावरण के प्रति सजगता का अहसास प्रदान करने में ईपी150 लो रोलिंग रोधक है, जो कि घातक कार्बन डायक्साईड को उत्पन्न करने में कटौती करता है जिससे की ग्लोबल वामिर्ंग के प्रति नुकसान न हो ।

=>
=>
loading...