Uttar Pradesh

video: रेलवे ट्रैक से नाबालिग बहन को ऐसे खींच ले गए भाई, लोग देखते रहे तमाशा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मऊ जिले से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर किसी का भी दिल दहल जाए। वायरल हुए इस वीडियो में दो भाई अपनी नाबालिग बहन को रेलवे ट्रैक से घसीटकर कहीं ले जा रहे हैं। पहली बार वीडियो देखने पर तो यही लगता है कि दोनों भाई अपनी बहन के साथ दरिंदगी कर रहे हैं लेकिन सच्चाई इसके उलट है।

दरअसल, बुधवार को एक लड़की आत्महत्या करने के इरादे से रेलवे ट्रैक पर पहुंच गई। इस बात की जानकारी जैसे ही लड़की के भाइयों को लगी वो आनन फानन में उसे वापस लाने के लिए रेलवे ट्रैक पर पहुंचे। हालांकि लड़की अपने भाइयों के साथ जाने को राज़ी नहीं थी। काफी देर समझाने पर भी लड़की जब नहीं मानी तो उसके भाई उसे घसीटते हुए वापस घर ले गए।

https://www.youtube.com/watch?time_continue=21&v=HZPHUZuWjPY

लड़की की मां ने बताया कि उसकी बेटी मानसिक रूप से बीमार है। वह पहले भी आत्महत्या की कोशिश कर चुकी है। उसका अस्पताल में इलाज भी चल रहा है। उन्होंने बताया कि बेटी बिना बताए घर से कहीं चली गई थी, तभी गांव के ही एक युवक ने उन्हें सूचना दी कि उनकी बेटी रेलवे ट्रैक पर बैठी हुई है। जब हम लोग उसको लेने के लिए वहां पहुंचे तो उसने घर जाने से मना कर दिया। मजबूरन हमें उसे घसीटकर घर ले जाना पड़ा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH