Entertainment

‘हम पांच’ का ब्रिटिश व ‘भाबीजी घर पर हैं’ का एंग्लो-स्पेनिश रूपांतरण बनेगा

नई दिल्ली, 21 सितम्बर (आईएएनएस)| भारत में बेहद लोकप्रिय हास्य धारावाहिक ‘हम पांच’ और ‘भाभी जी घर पर हैं’ क्रमश: ब्रिटिश और एंग्लो-स्पेनिश रूपांतरण के लिए तैयार हैं। जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड (जेडईईएल) ने गुरुवार को यह घोषणा की। जेडईईएल ने दुनिया भर के दर्शकों के लिए वैश्विक परिप्रेक्ष्य में कहानी बनाने के लिए कनाडा में जी स्टूडियोज इंटरनेशनल की स्थापना की है।

एक बयान के मुताबिक, ‘हम पांच’ ब्रिटिश वर्जन में ‘लालाज लेडीज’ और ‘भाबीजी घर पर हैं’ एंग्लो-स्पेनिश वर्जन में ‘लव दाइ नेबर’ नाम से बनाया जा रहा है।

वैंकूवर में स्थित स्टूडियो स्थानीय भाषाओं में अंतर्राष्ट्रीय बाजारों के लिए वैश्विक प्रारूप में कहानयिां तैयार करेगा, जिनमें से कई सफल भारतीय धारावाहिकों व कांसेप्ट पर आधारित होंगे।

इस नई पहल के बारे में टिप्पणी करते हुए जेडईईएल के कार्यकारी अधिकारी (इंटरनेशनल ब्रॉडकास्ट बिजनेस) अमित गोयनका ने कहा, जी भारत की समृद्ध व आकर्षक कहानी को दुनियाभर में ले जाने के साथ हमेशा से इसका का सांस्कृतिक दूत रहा है। अब एक और बड़े मील के पत्थर के रूप में हम कनाडा में अपनी प्रोडक्शन कंपनी जी स्टूडियोज इंटरनेशनल लांच करने के लिए तैयार हैं।

स्टूडियो का संचालन सुभादर्शी त्रिपाठी के नेतृत्व में होगा।

=>
=>
loading...