Sports

द. अफ्रीका जाने के लिए रुबेल को मिली हरी झंडी

ढाका, 21 सितम्बर (आईएएनएस)| दक्षिण अफ्रीका के अधिकारियों से मिली हरी झंडी के बाद बांग्लादेश के तेज गेंदबाज रुबेल हुसैन गुरुवार को अपनी टीम के साथ दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका जा पाएंगे। बांग्लादेश की टीम शनिवार को ही दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना हो गई है।

रुबेल को एयरलाइन ने बोर्डिग पास देने से इनकार कर दिया था, जिसके कारण वह अपनी टीम के साथ यात्रा नहीं कर पाए। हालांकि, सुरक्षा संबंधी मामले के स्पष्ट होने के बाद रुबेल को दक्षिण अफ्रीका के अधिकारियों ने हरी झंडी दे दी।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) मीडिया समिति के चेयरमैन जलाल युनुस ने कहा, रुबेल के सुरक्षा से संबंधित मामले की पुष्टि हो गई है और वह दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना हो पाएंगे।

इससे पहले, एक संवाददाता सम्मेलन में बीसीबी अध्यक्ष नजमुल हसन ने कहा था कि रबेल गलत पहचान के शिकार हो गए थे। उन्हीं के नाम और जन्मतिथि के दूसरे व्यक्ति को दक्षिण अफ्रीका में प्रवेश करने से रोक दिया गया था। इसी उलझन में एयरलाइन वालों ने उन्हें वहीं व्यक्ति समझकर विमान में जाने से रोक दिया।

इस घटना के बाद बीसीबी के सदस्यों ने अध्यक्ष हसन के नेतृत्व में मुख्यालय में गुरुवार सुबह एक बैठक की थी और इसके बाद सभी उलझनों को दूर किया गया।

=>
=>
loading...