Entertainment

अभिनेता माधवन होस्ट करेंगे ‘सावधान इंडिया’

madhvanमुंबई| सत्य घटनाओ पर आधारित धारावाहिक सावधान इंडिया’ जो इन दिनों टेलीविज़न पर आ रहा है हालही में अभिनेता आर. माधवन इसकी मेजबानी करते नज़र आएंगे। इसमें वह पढ़ाई को लेकर माता-पिता की ओर से डाले जाने वाले दवाब पर ध्यान केंद्रित करेंगे। वर्तमान में माधवन अपनी फिल्म ‘साला खडूस’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

माधवन खुद एक पिता हैं, और वह पढ़ाई को लेकर बच्चों पर डाले जाने वाले दवाब के खिलाफ आवाज बुलंद करेंगे। इस बारे में उन्होंने कहा, “मैं ‘सावधान इंडिया’ का हिस्सा बन कर भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं, क्योंकि यह कहानी उन अपराधों के प्रति आंखें खोलने वाली है, जो हमारे देश में प्रचलित हैं और इसका लक्ष्य लोगों को जागरूक करना और अपराध के लिए लड़ने योग्य बनाना है।”

उन्होंने कहा, “प्रतियोगिता बढ़ने के साथ, माता-पिता का दवाब भी बढ़ रहा है, जिससे बड़ी संख्या में बच्चे आत्महत्या कर रहे हैं। इस मुद्दे पर जागरूकता फैलाने का यह समय है।” टेलीविजन चैनल लाइफ ओके पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक ‘सावधान इंडिया’ में सच्ची घटना पर आधारित कहानियों का प्रसारण होता है। माधवन की मेजबानी वाली कड़ी का प्रसारण 28 जनवरी को होगा।

=>
=>
loading...