National

दिलीप की न्यायिक हिरासत बढ़ी

कोच्चि, 28 सितम्बर (आईएएनएस)| अभिनेता दिलीप की न्यायिक हिरासत को गुरुवार को 12 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया गया। इस बीच उनकी नई फिल्म ‘राम लीला’ भी रिलीज हो चुकी है और दिलीप के प्रशंसक राज्य भर के लगभग 130 थिएटरों में प्रदर्शित इस फिल्म को देखने के लिए पहुंच रहे हैं।

20 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म की रिलीज जुलाई में तय हुई थी लेकिन मलयालम अभिनेत्री के अपहरण मामले को लेकर 10 जुलाई को दिलीप की गिरफ्तारी के बाद निर्माताओं और उनके शुभचिंतकों ने इसकी तारीख को आगे बढ़ाने का निर्णय लिया।

दिलीप की चार जमानत याचिकाएं खारिज हो चुकी हैं और पांचवीं याचिका पर अगले सप्ताह फैसला होगा। ऐसे में निर्माताओं ने आखिरकार इस फिल्म को रिलीज कर दिया।

दिलीप की न्यायिक हिरासत को गुरुवार को एक निचली अदालत ने आगे बढ़ा दिया है।

‘राम लीला’ दिलीप की गिरफ्तारी के बाद से रिलीज होने वाली उनकी पहली फिल्म है। इस फिल्म को देखने के लिए राज्य भर में उनके प्रशंसक सिनेमाघर में पहुंचे हैं लेकिन उनके पारंपरिक प्रशंसकों में शामिल महिलाओं व परिवारों ने इस फिल्म से दूरी बनाई है।

केरल में मलयालम फिल्म उद्योग के सभी प्रमुख कलाकारों के पास अपने-अपने स्वयं के प्रशंसकों के समूह होते हैं। फिल्म का कुल कारोबार कैसा भी रहे, लेकिन फिल्म के पहले दिन इन प्रशंसकों से सिनेमाघरों में भीड़ जरूर होती है।

=>
=>
loading...