National

उप्र : 215 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

एटा (उप्र), 29 सितंबर (आईएएनएस/आईपीएन)। एटा पुलिस ने पिलुआ क्षेत्र में शुक्रवार तड़के हरियाणा से तस्करी कर बिहार ले जाई जा रही 215 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया। वहीं मौके से उसका साथी फरार हो गया। बरामद शराब की कीमत लगभग 15 लाख रुपये बताई जा रही है।

एसपी अशिलेश कुमार चौरसिया ने बताया शुक्रवार तड़के चेकिंग कर रही पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि पिलुआ इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग-91 पर अवैध शराब से भरा ट्रक आने वाला है। इस पर पुलिस ने राजमार्ग-91 पर नगरिया मोड़ पर चेकिंग शुरू कर दी। इस बीच संदिग्ध ट्रक आता दिखाई दिया, जिसमें सवार एक व्यक्ति पुलिस को देख फरार हो गया। वही दूसरे को पुलिस ने पकड़ लिया। चेकिंग में ट्रक के अन्दर से 215 पेटी अंग्रेजी शराब मिली।

पकड़े गए व्यक्ति राजेश कौशिक ने बताया कि बताया कि पकड़ी गई शराब फरीदाबाद से तस्करी कर बिहार के लिए ले जाई जा रही थी। बरामद शराब की कीमत 15 लाख रुपये बताई जा रही है। पुलिस ने मौके से तीन फर्जी नंबर प्लेटें भी बरामद किए हैं, जिन्हें शराब तस्कर एक जनपद से दूसरे जनपद में जाने के दौरान बदल देते थे, ताकि पुलिस की गिरफ्त से बच सके।

=>
=>
loading...