Uttar Pradesh

video: ये कैसी रामलीला, मर्यादा के मंच पर बार बालाओं ने लगाए ठुमके

हापुड़। उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में रामलीला में राम की भक्ति की जगह दर्शकों को कुछ और ही देखने को मिला। यहां रामलीला में बार बालाओं ने अपने शोख अदाओं से हॉट डांस का तड़का लगाया। गांव के लोग बार बालाओं के डांस पर झूमते नज़र आए। इतना ही नहीं बार बालाओं का डांस को देखने के लिए दूर दराज के गांवों से भी लोग यहां पहुंचे।

अब आप खुद वीडियो देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि कैसे बुराई पर अच्छाई की जीत को मुन्नी शीला के गानों से बदनाम किया जा रहा है।जब इस बारे में पुलिस के अधकारियों से बात की गई तो उन्होंने कैमरे पर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया। यहां हैरान करने वाली बात यह है कि इसी जगह पर जब रामलीला का प्रोग्राम होता है तो गिनती के लोग नज़र आते हैं लेकिन जैसे ही बार बालाओं का डांस शुरू होता है यहां पैर रखने की जगह तक नहीं होती है।

https://www.youtube.com/watch?time_continue=34&v=3JdmDSJh6nA

आपको बता दें कि 12 बजे से शुरु होकर ये बार बालाओ के डांस सुबह तक चलता है और पूरी रात डांस देखने पहुंचे लोग डांस करने वाली लड़कियों पर जमकर नोट लुटाते रहते है। वैसे तो पुलिस 10 बजे के बाद डीजे के जोर शोर और बार बालाओं का नाच को परमीशन नहीं देती है लेकिन इस मामले में पुलिस को भी कोई ऐतराज नहीं है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH