Sports

महिला हॉकी : इंडिया-ए टीम को एएचएल में वेस्टर्न आस्ट्रेलिया ने हराया

पर्थ, 5 अक्टूबर (आईएएनएस)| इंडिया-ए की महिला हॉकी टीम को आस्ट्रेलिया हॉकी लीग (एएचएल) में गुरुवार को खेले गए मैच में वेस्टर्न आस्ट्रेलिया से हार का सामना करना पड़ा।

पूल-डी में खेले गए इस मैच में वेस्टर्न आस्ट्रेलिया ने इंडिया-ए महिला टीम को 2-1 से मात दी।

पहले क्वार्टर में काफी संघर्ष के बाद अवसर पाकर 13वें मिनट में शानेआ टोनकिन की ओर से किए गए फील्ड गोल के दम पर वेस्टर्न आस्ट्रेलिया ने अपना खाता खोला।

इसके बाद दूसरे क्वार्टर में वेस्टर्न आस्ट्रेलिया ने राचेल फ्रुशर की ओर से पेनाल्टी पर किए गए गोल से इंडिया-ए की महिला टीम पर 2-0 की बढ़त ले ली।

तीसरे क्वार्टर में जहां एक और इंडिया-ए की महिला टीम गोल कर स्कोर के अंतर को पाटने की कोशिश कर रही थी, वहीं वेस्टर्न आस्ट्रेलिया की कोशिश अपनी बढ़त को मजबूत करने की थी। इस क्रम में तीसरे क्वार्टर में दोनों टीमों की ओर से एक भी गोल नहीं हुआ।

इंडिया-ए ने चौथे क्वार्टर में 56वें मिनट में कप्तान प्रीति दूबे की ओर से किए गए फील्ड गोल के दम पर खाता खोला। हालांकि, इसके बाद मैच की समाप्ति के लिए बचे अंतिम चार मिनट में टीम ने अथक प्रयास कर इसे ड्रॉ करने की कोशिश की, लेकिन मेहमान टीम का यह प्रयास असफल रहा और वेस्टर्न आस्ट्रेलिया ने 2-1 से जीत हासिल कर ली।

इंडिया-ए की महिला टीम का सामना अब गुरुवार को नॉर्दर्न टेरिटरी से होगा।

=>
=>
loading...