Entertainment

bigg boss 11: हिना की धमकी पर सलमान को आया गुस्सा, ऐसे बंद की बोलती

मुंबई। टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में दर्शकों को वो सब कुछ देखने को मिल रहा है जिसकी उन्हें उम्मीद थी। ‘वीकेंड का वार’ के दूसरा दिन दो प्रतिभागी प्रियांक और जुबैर खान घर से बाहर हो गए। वहीँ प्रियांक के बाहर होने पर हिना का गुस्सा बिग बॉस पर फूट पड़ा। उन्होंने कहा कि अगर प्रियांक शो में नहीं रहेगा तो वह भी शो में नहीं रहेंगी।

उन्होंने बिग बॉस के इस फैसले को गलत बताते हुए कहा कि बिग बॉस उन्हें भी प्रयांक से साथ घर से बाहर कर दें, क्योंकि वह किसी से नहीं डरती। इसके बाद सलमान ने भी हिना को उन्ही की भाषा में समझाया। सलमान ने बताया कि प्रियांक ने बहुत ही बुरे तरीके से आकाश को धक्का दिया था, जो इस घर में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता इसलिए उन्हें घहर से बाहर किया गया है।

सलमान ने हिना को गुस्से में कहा कि अगर आप हिंसा का साथ देती हैं। हिंसा को सही मानती हैं तो जैसी आपकी मर्जी। इसके बाद हिना ने शो बीच में छोड़ने का अपना फैसला बदल दिया।

जुबैर ने सलमान के खिलाफ पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

रियलिटी शो बिग बॉस 11 के घर से बाहर हुए मुंबई के जुबैर खान ने सलमान खान के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। जुबैर ने मुंबई के एन्टॉप हिल पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत की है। इसमें उन्होंने सलमान पर शो के दौरान धमकी देने का आरोप लगाया है।

बिग बॉस 11 में वीकेंड का वार पर घर में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिला। सलमान खान ने जुबैर खान को उनके खराब व्यवहार के लिए खरी-खरी सुनाई तो जुबैर ने इसे दिल पर ले लिया। सलमान की फटकार के बाद जुबैर की तबीयत खराब हो गई और उन्हें ट्रीटमेंट के लिए अस्पताल भेज दिया गया।

सलमान ने जु्बैर को फटकार लगाते हुए कहा था कि आप यहां अपने बच्चों के लिए आये हैं, आप अपने बच्चों को ऐसे ही संस्कार दे रहे हैं। सलमान खान ने कहा कि अगर तुझे कुत्ता न बना दिया तो मेरा नाम सलमान खान नहीं। सलमान ने जुबैर को ‘नल्ले डॉन’ तक कह डाला।

पुलिस को दी अपनी शिकायत में जुबैर ने लिखा, सलमान ने मुझे नेशनल टीवी पर इंडस्ट्री में काम नहीं करने की धमकी दी है और बाहर निकलने पर कुत्ता बनाने की बात कही। इस तरह बिग बॉस के घर में चलने वाला ड्रामा अब पुलिस थाने तक पहुंच गया है। वैसे भी बिग बॉस-11 के पहले दिन से ही घर में हाहाकार मचा हुआ है।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH