Sports

आईडीबीआई फेडरल न्यू दिल्ली मैराथन के तीसरे संस्करण के लिए पंजीकरण शुरू

नई दिल्ली, 9 अक्टूबर (आईएएनएस)| आईडीबीआई फेडरल लाइफ इंश्योरेंस न्यू दिल्ली मैराथन के तीसरे संस्करण के लिए सभी चार वर्गो में पंजीकरण शुरू हो गया है। तीसरे सीजन का आयोजन 25 फरवरी, 2018 को होगा और इसे जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम से फ्लैगऑफ किया जाएगा। चार वर्ग जिनके लिए पंजीकरण शुरू किया गया है, वे हैं-42 किलोमीटर फुल मैराथन, 21 किलोमीटर हाफ मैराथन, 10 किलोमीटर टाइम्ड इवेंट और 5 किलोमीटर स्वच्छ भारत रन इन चार वर्गो में धावक न्यूदिल्लीमैराथन डॉट कॉम पर लॉग इन करके ऑनलाइन पंजीकरण करा सकते हैं।

फुल मैराथन के लिए इंट्री फीस 1550 रुपये है जबकि हाफ मैराथन के लिए 1350 रुपये है। इसी तरह 10 किलोमीटर रेस के लिए 850 रुपये और पांच किलोमीटर रेस के लिए 650 रुपये है। आईडीबीआई फेडरल लाइफ इंश्योरेंस न्यू दिल्ली मैराथन में इस साल अलग-अलग वर्गो में विजेताओं को कुल 20 लाख रुपये की पुरस्कार राशि दी जाएगी।

भारत रत्न से नवाजे जा चुके दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर आईडीबीआई फेडरल लाइफ इंश्योरेंस न्यू दिल्ली मैराथन के फेस हैं और वह फिनिश लाइन के पास धावकों को प्रेरित करते नजर आएंगे।

उत्साही धावकों को प्रोत्साहित करने और उन्हें रेस के लिए पंजीकरण कराने तथा रेस डे के लिए अपना अनुभव बेमिसाल बनाने के लिए आईडीबीआई फेडरल लाइफ इंश्योरेंस ने एनईबी स्पोटर्स और एडिडास के साथ चार ट्रेनिंग रन और एक प्रोमो रन आयोजित कराने का फैसला किया है। प्रोमो रन चंडीगढ़ में आयोजित होगा और ट्रेनिंग रन का आयोजन गुड़गांव तथा एनसीआर के विभिन्न स्थलों पर होगा।

आईडीबीआई फेडरल लाइफ इंश्योरेंस के सीईओ विग्नेश साहाने ने कहा, लगातार दो साल न्यू दिल्ली मैराथन के सफल आयोजन के बाद हम तीसरे संस्करण के पंजीकरण की शुरुआत करते हुए हर्ष महसूस कर रहे हैं। हमें उम्मीद है कि इस साल बीते साल से अधिक पंजीकरण होगा।

सचिन, जो कि आईडीबीआई फेडरल द्वारा आयोजित किए जाने वाले मैराथनों का फेस हैं, ने कहा, तीसरे संस्करण में दिल्ली के उत्साही लोग यह सुनिश्चित करने का प्रयास करेंगे कि आईडीबीआई फेडरल लाइफ इंश्योरेंस न्यू दिल्ली मैराथन बीते साल की तुलना में बड़ा और बेहतर होगा। हम रिकार्ड संख्या में लोगों को दौड़ते देख रहे हैं।

=>
=>
loading...