Entertainment

‘साला खड़ूस’ के तेलुगू रीमेक का निर्देशन करना चाहूंगी : निर्देशक

Saala-Khadoos-movie-cast-crew-wiki-Trailerचेन्नई | निर्देशक सुधा कोंगरा प्रसाद का कहना है कि वह अपनी आगामी फिल्म ‘साला खड़ूस’ के तेलुगू रीमेक का निर्देशन करना पसंद करेंगी। सिनेमाघरों में शुक्रवार को रिलीज होने जा रही फिल्म ‘साला खड़ूस’ के तेलुगू रीमेक पर काम जारी है।

सुधा ने आईएएनएस को बताया, “तेलुगू के एक जाने-माने अभिनेता ने यह फिल्म देखने के बाद इसका रीमेक बनाने की इच्छा जताई। मैं इससे अधिक जानकारी नहीं दे सकती। मैं इसके तेलुगू रीमेक का निर्देशन करना चाहूंगी।”

सुधा ने तेलुगू रीमेक के लिए अभिनेता के नाम का खुलासा नहीं किया है और सूत्रों से पता चला है कि अभिनेता वेंकटेश इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। वेंकटेश के एक करीबी सूत्र ने बताया, “वेंकटेश ने यह फिल्म देखी है और उन्हें यह काफी पसंद आई। वह इस फिल्म की तेलुगू रीमेक में अभिनय और निर्माण के इच्छुक हैं। हालांकि, अभी सब शुरुआती चरण में है।”

इस फिल्म में आर. माधवन मुख्य किरदार में हैं। वह एक ‘बॉक्सिंग कोच’ का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में रितिका सिंह मुख्य महिला किरदार में हैं और इस फिल्म में उन्हें एक मुक्केबाज खिलाड़ी का किरदार निभाते देखा जाएगा।

=>
=>
loading...