Business

इस दिवाली फरेरो रोषर स्टूडियो के साथ मिलेगा अद्वितीय अनुभव

नोएडा, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)| चॉकलेट और अन्य कन्फेक्शनरी उत्पादों की अग्रणी कम्पनी-फरेरो की भारतीय इकाई फरेरो इंडिया ने नोएडा के मॉल ऑफ इंडिया में एक फरेरो रोषर स्टुडियो स्थापित किया है। फरेरो रोषर स्टूडियो को इस दीवाली पर खास तौर पर अपने प्रियजनों की यादों को सहेजने के लिहाज से तैयार किया गया है। अपने उपभोक्ताओं को ब्रांड का अद्वितीय अनुभव देना फरेरो रोषर ब्रांड की वर्षों पुरानी परम्परा है। इस वर्ष, ब्रांड ने शानदार फरेरो रोषर स्टूडियो बनाया है जो उपभोक्ता को ब्रांड के बारे में और अधिक जानने के एक अनूठे सफर पर ले जाता है।

भारत में दिवाली का खास महत्व है। यह एक ऐसा उत्सव है जो परिजनों और प्रियजनों को एकजुट करता है। अपने प्रियजनों के लिए प्यार और सम्मान व्यक्त करने का यह एक अच्छा मौका माना जाता है और फरेरो रोषर चॉटलेट इसके लिए सबसे अच्छा माध्यम हो सकते हैं।

फरेरो के प्रसिद्ध ब्रांड में फरेरो रोषर, टिक टेक, किंडर जॉय, किंडर शोको-बोनस क्रिस्पी और न्यूटेला शामिल हैं। यह भारत में चॉकलेट और कन्फेक्शनरी सेगमेंट में एक मजबूत खिलाड़ी है। कंपनी ने एशिया और मध्य पूर्व के लिए भारत को अपना उत्पादन केंद्र बनाया है और इसके स्थानीय उत्पादन का आधे से अधिक हिस्सा निर्यात किया जाता है।

फरेरो इंडिया के प्रवक्ता ने कहा कि फरेरो रोषर भारत में प्रीमियम गिफ्ट देने का एक पर्याय बन गया है। हमारा कैम्पेन हमारी गुणवत्ता का प्रतीक है। फरेरो रोषर स्टुडियो इस ब्रांड को पसंद करने वालों के लिए अनूठा अनुभव देगा और वे इस स्टुडियो में आकर कभी न भूल पाने वाला अनुभव हासिल कर सकेंगे।

इस स्टुडियो में लोग फरेरो रोषर से प्रेरित अद्भुत दीवाली आर्ट गैलरी तैयार कर सकते हैं और साथ ही एक संगीत सिम्फनी के रूप में अपना कस्टमाइज दीवाली मैसेज बना सकते हैं। यही नहीं, फरेरो रोषर स्टुडियो में इस ब्रांड को चाहने वाले लोग दीवाली के मौके पर स्पेशल लाइट प्रोजेक्शन और म्यूजिक शो का लुत्फ ले सकते हैं।

=>
=>
loading...