Uttar Pradesh

कार्यकर्ताओं की अनुशासनहीनता पर भड़क उठे मुलायम

15-1447571406-mulayam-singh-yadav-latest-600लखनऊ | उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी (सपा) के सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव बुधवार को यूथ ब्रिगेड को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान कुछ युवा नेताओं ने नारेबाजी शुरू कर दी। इस हरकत पर सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव को गुस्सा आ गया और उन्होंने नेताओं की क्लास लगा दी। गुस्साए मुलायम ने कहा कि अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं है। हमें अनुशासित लोग पार्टी में चाहिए। उन्होंने चेतावनी भी दी कि सुधार नहीं हुआ तो अनुशासनहीन लोगों की सूची बना देंगे।

कुछ देर में मुलायम का गुस्सा शांत हुआ, तब उन्होंने युवा नेताओं को राजनीति का पाठ पढ़ाया साथ ही केंद्र सरकार पर निशाना साधा। नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार को निशाने पर लेते हुए मुलायम ने कहा, “नरेंद्र मोदी ने सबको नौकरी देने का वादा किया था, किसी को रोजगार नहीं मिला। मोदी सिर्फ मुसलमानों को रिझाने में लगे हैं, जबकि नोएडा में मुसलमानों के लिए उन्होंने कुछ नहीं किया। अरहर की दाल महंगी है, गरीबों को कहीं से राहत नहीं मिल रही।”

उन्होंने कहा कि भाजपा ने किसानों और नौजवानों को धोखा दिया है। मुलायम ने सवाल उठाया कि चीन और पाकिस्तान की फौज भारत में घुस रही है, नरेंद्र मोदी क्या कर रहे हैं। उन्होंने कहा, भाजपा के लोग हत्या करा रहे हैं, वहीं नरेंद्र मोदी भेदभाव मिटाने की बात करते हैं।

=>
=>
loading...