Regional

हरिद्वार में चल रहा सेक्स रैकेट का गंदा खेल, पुलिस के हत्थे चढ़ा पूरा गिरोह

सांकेतिक तस्वीर

हरिद्वार। हरिद्वार पुलिस ने एक मकान में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार श्यामपुर क्षेत्र के कांगड़ी में एक मकान में सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस ने यहां छापा मारकर मौके एक युवती के साथ पांच लोगों को गिरफ्तार भी किया।

इतना ही छापा के वक्त मकान में चार युवक और एक युवती आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए है। पुलिस ने बताया कि स्थानीय लोगों के द्वारा सूचना मिली थी यहां पर सेक्स रैकेट का खेल चलता था। खबरों की मानें तो असपास के लोगों से जानकारी मिली है कि यहां अक्सर युवक ओर युवतियां आते रहते थे।

मकान मालिक से भी पुलिस ने कड़ी पूछताछ की है। छापा में पुलिस को मौके से सेक्स सम्बन्धी कई उपकरण भी बरामत हुई। पकड़े गए आरोपियों में शौकत अली पुत्र असरफ निवासी इंद्रानगर कस्बा कोटद्वार, जाहिद पुत्र हनीफ निवासी कोटद्वार, शैलेन्द्र तिवारी पुत्र सच्चिदानंद निवासी शिवालिक नगर बीएचएल, योगेंद्र्र कुमार पुत्र स्व रमेश चंद निवासी शिवालिक नगर के साथ ही एक युवती हैं। यह युवती मूल रूप से गुरुग्राम की है, जो हाल में सुभाषनगर में रह रही है। कुल मिलाकर हरिद्वार की इस कामयाबी पर स्थानिय लोगों ने खुशी जाहिर की है।

 

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey