Entertainment

बिग बॉस-11: सपना ने बताया, आखिर क्यों उन्हें लड़कों पर भरोसा नहीं है

मुंबई। बिग बॉस-11 सोशल मीडिया से लेकर आम जनता तक के बीच लगातार सुर्ख़ियों में छाया हुआ है। जहां एक ओर बिग बॉस के कंटेस्टेंट आए दिन दंगे-फसाद करके घर का माहौल खराब कर रहे है, तो वहीँ दूसरी ओर कुछ कंटेस्टेंट अन्य कंटेस्टेंट से अपने दिल की बातें शेयर कर अपना मन हल्का कर रहे है।

हालिया, बिग बॉस के घर में पुनीश और बंदिगी कारला के बीच लव एंगल शुरू होते दिखाया जा रहा है तो उधर सपना चौधरी की कंटेस्टेंट प्रियांक से की गई पर्सनल बातें अब मीडिया की सुर्खियां बन रही है। बता दें कि, कुछ दिनों पहले किचन में काम करते हुए सपना ने प्रियांक को बताया था, कि क्यों वो लड़कों पर भरोसा नहीं करती है उन्होंने बताया, उनकी एक बड़ी बहन भी है जिसकी दो बार शादियां हुई थीं लेकिन, दोनों में ही उन्हे धोखा मिला।

इसी वजह से उन्हे लडको के साथ रहना पसंद नहीं है। इतना ही नहीं बल्कि सपना को तो लड़कों पर बिलकुल भी ऐतबार नहीं है। उन्होंने यह भी बताया कि मां के साथ रहने की वजह से उन्हें प्‍यार-मोहब्बत के लिए वक्त नहीं मिलता। उन्होने ये भी कहा की, पापा की मौत के बाद मैंने स्टेज शोज करने का काम शुरू किया और तब जाकर अब यहाँ पहुंची हूँ। फिलहाल प्रियांक, आकाश से हाथापाई की वजह से बिग बॉस के घर से बाहर हो चुके हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH