BusinessScience & Tech.

एयरटेल ने 7777 रुपये में आईफोन 7 उतारा

नई दिल्ली, 16 अक्टूबर (आईएएनएस)| प्रमुख दूरसंचार सेवा प्रदाता एयरटेल ने सोमवार को ऑनलाइन स्टोर लांच करने की घोषणा की, जिस पर सबसे पहले आईफोन 7 तथा आईफोन 7 प्लस लांच किया गया, जिसकी कीमत 7777 रुपये (डाउनपेमेंट) से शुरू होगी। कंपनी ने एक बयान में कहा कि आईफोन 7 (32 जीबी) मात्र 7777 रुपये के डाउनपेमेंट और 2499 रुपये की 24 मासिक किश्तों पर उपलब्ध है। इस मासिक किश्त के साथ एक बिल्ट-इन हाई-एंड पोस्टपेड प्लान भी शामिल है जो 30 जीबी डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग (लोकल, एसटीडी , नेशनल रोमिंग) पेश करता है तथा इसके साथ एयरटेल सिक्योर पैकेज भी दिया जाएगा, जो डिवाइस के फिजिकल डैमेज को कवर करने के साथ साथ साइबर प्रोटेक्शन भी प्रदान करेगा।

बयान में कहा गया कंपनी के ऑनलाइन स्टोर पर किफायती डाउन पेमेंटस, तत्काल क्रेडिट वेरिफिकेशन और फाइनेंसिंग तथा बण्डल्ड मंथली प्लान्स के साथ प्रीमियम स्मार्टफोन्स की रंेज उतारी जाएगी। एयरटेल की प्रोजेक्ट नेक्स्ट के अंतर्गत 2000 करोड़ रुपये के निवेश की योजना है।

भारती एयरटेल के वैश्विक मुख्य कार्यकारी अधिकारी तथा निदेशक (इंजीनियरिंग) हरमीन मेहता ने कहा, इसके माध्यम से हम उन करोड़ों ग्राहकों के लिए अपने स्मार्टफोन्स को अपग्रेड करने की सुविधा प्रदान कर रहे है, जिसकी उन्हें हमेशा से चाहत रही थी। हम सारी प्रक्रिया को डिजिटल टेक्नोलॉजीज के माध्यम से निर्बाध और सरल भी बना रहे हैं। उस उपकरण को हासिल करने की कल्पना करें जिसके लिए आपने हमेशा से सपने देखे हैं, उसके लिए आपको फटाफट क्रेडिट मिल जाएगा और उसे खरीदने के लिए आपको एक शानदार प्लान मिलेगा और यह सब कुछ एक ही जगह पर कुछ क्लिक्स से उपलब्ध हो जाएगा।

एयरटेल ने अपने ऑनलाइन स्टोर पर डिजिटल एक्सपीरियंस प्रदान करने के लिए एप्पल आइएनसी, एचडीएफसी बंैक, क्लिक्स केपिटल, सेयन्से टेक्नोलॉजिस, वल्कन तथा ब्राइटस्टार के साथ भागीदारी की है।

बयान में कहा गया कि वर्तमान में एयरटेल ऑनलाइन स्टोर की सेवाएं देश के 21 शहरांे में उपलब्ध है जिसे शीघ्र ही अन्य शहरों तथा कस्बों तक विस्तारित किया जाएगा।

=>
=>
loading...