Sports

भारतीय दर्शकों के बीच खेलना सम्मान की बात : सांचो

कोलकाता, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)| फीफा अंडर-17 विश्व कप टूर्नामेंट में ग्रुप-स्तर के मैचों को खेलने के बाद अपनी प्रतिबद्धिताओं को पूरा करने के लिए स्वदेश वापस लौटे इंग्लैंड की अंडर-17 टीम के मिडफील्डर जाडोन सांचो ने कहा कि विवेकानंद युबा भारती क्रीडांगन में इतने दर्शकों के बीच खेलना उनके लिए सौभाग्य की बात रही। सांचो ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट के साथ इस टूर्नामेंट में खेलने की खुशी जाहिर की

उन्होंने ट्वीट किया, मैं कोलकाता में मिले समर्थन का शुक्रगुजार हूं। मेरे लिए इतने शानदार प्रशंसकों के सामने खेलना सम्मान की बात रही।

टूर्नामेंट की शुरुआत से ही चिली के खिलाफ खेले गए इंग्लैंड के पहले मुकाबले में सांचो ने फुटबाल के प्रशंसकों के बीच अपनी अलग पहचान बना ली थी। इन मैचों में दर्शकों को सांचो-सांचो चिल्लाते देखा जा रहा था।

इंग्लैंड के लिए चिली और मेक्सिको के खिलाफ खेले गए ग्रुप-स्तर के मैचों में मिली जीत में सांचो ने अहम भूमिका निभाई थी।

जापान के खिलाफ अंतिम-16 दौर के मैचों से पहले ही सांचो स्वदेश लौट गए थे। वह चैम्पियंस लीग के लिए अपने क्लब डार्टमंड में लौटे हैं।

एक संवाददाता सम्मेलन में इंग्लैंड टीम के कोच स्टीव कूपर ने कहा, उन्हें खेलता देख लोगों को आनंद आया और उनके लिए वापस जाना भी निराशाजनक रहा, क्योंकि उन्हें भी कहीं न कहीं इस टूर्नामेंट में भारतीय दर्शकों के बीच खेलने में आनंद आ रहा था। उन्हें अपने देश की राष्ट्रीय टीम के साथ खेलना पंसद है और इसलिए, वह वापस जाने पर निराश थे।

=>
=>
loading...