Health

मैक्स हेल्थकेयर ने उठाया अनाथालय के बच्चों के स्वास्थ्य का जिम्मा

नई दिल्ली, 2 नवंबर (आईएएनएस)| मैक्स हेल्थकेयर (मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल) ने अपने सी.एस.आर (उरफ ) प्रोग्राम के तहत ग्रेस केयर एनजीओ के साथ गठजोड़ करते हुए एक अनाथालय को गोद लिया है।

इस पहल के अंतर्गत इस अनाथालय के सभी अनाथ और जरूरतमंद बच्चो को मैक्स हॉस्पिटल जोन 2 (पटपरगंज, वैशाली, नोएडा और ग्रेटर नोएडा) के अस्तपालों में पूर्ण रूप से मुफ्त चिकित्सा सुविधाएं प्रदान की जाएंगी। इस कार्यक्रम का आयोजन ग्रेस केयर, पुस्ता रोड, कनवनी गांव, इंदिरापुरम, गाजियाबाद में किया गया जिसमें लगभग 200 से अधिक बच्चो और समाज के गणमान्य लोगों ने हिस्सा लिया। इस मौके पर बच्चों के लिए चित्रकला, नृत्य-गायन जैसी प्रतियोगितायें भी आयोजित की गई।

मैक्स हेल्थ केयर की इस पहल के बारे में नीरज मिश्र ने कहा, ग्रेस केयर और यहां के बच्चों के साथ जुड़कर हमें आज एक सुखद आनंद और संतुष्टि मिल रही है, हम हमेशा दे ही समाज के सभी स्तरों की समावेशी भागीदारी में विश्वास करते हैं। हमारे इस प्रयास से अब इन बच्चों को कभी भी इलाज कराने मे कोई परेशानी नहीं होगी, इन सब को स्वस्थ और सुरक्षित रखने की जिम्मेदारी अब हमारी है।

ग्रेस केयर के सुमित ने कहा, हमें इस बात की बेहद खुशी है की मैक्स इन बच्चो को मुफ्त स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान कर रहा है, हमारे पास बहुत सारे प्रतिभावान बच्चे हैं और उचित संसाधनों के आभाव के बाबजूद ये बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। अगर मैक्स हैल्थ केयर जैसी संस्था इन बच्चो को सहयोग देंगी तो ये और भी बेहतर कर सकते हैं।

=>
=>
loading...