Business

टीसीएस आईटी क्विज दिल्ली में 11 नवंबर को

नई दिल्ली, 2 नवंबर (आईएएनएस)| टाटा कंसल्टेंसी सर्विसिस (टीसीएस) ने टीसीएस आईटी क्विज 2017 की घोषणा की, जो छात्रों के लिए एक टेक्नोलॉजी क्विज है।

इसका आयोजन शनिवार को भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी), नई दिल्ली में किया जाएगा। कंपनी ने एक बयान में कहा कि कक्षा 8-12 में पढ़ने वाले छात्रों को इस कार्यक्रम में भाग लेने की पात्रता है। प्रत्येक शिक्षण संस्थान दो सदस्यों के प्रत्येक दल के साथ अधिकतम 8 दल भेज सकता है तथा इसमें कोई प्रवेश शुल्क नहीं है।

टीसीएस आईटी क्विज 2017 का आयोजन 12 शहरों में किया जाएगा, जिसमें अहमदाबाद, बैंगलोर, भुवनेश्वर, चेन्नई, दिल्ली, हैदराबाद, इंदौर, कोच्चि, कोलकाता, मुंबई, नागपुर और पुणे शामिल हैं।

इस वर्ष क्षेत्रीय चैम्पियनशिप में 60,000 रुपये का गिफ्ट वाउचर और रनर अप के लिए 40,000 रुपये के वाउचर के साथ खास तौर पर डिजाइन की गई ट्रॉफी और मेडल दिए जाएंगे। क्विज के 6 फाइनलिस्टों को टीसीएस की ओर से डबल डफल जिम बैग, ओटीजी पैन ड्राइव, इयरफोन और ब्लूटूथ स्पीकर जैसे अनेक पुरस्कार दिए जाएंगे। क्षेत्रीय चैम्पियन के साथ एक अध्यापक/अभिभावकराष्ट्रीय फाइनल दौर के लिए हवाई रास्ते से मुंबई आएंगे।

=>
=>
loading...