Regional

संगीत सिखाने के बहाने मौलाना छूने लगा छात्रा के नाजुक अंग, फिर..

 

पटना। बिहार के सहरसा में एक संगीत टीचर की काली करतूत का मामला सामने आया है। यहां एक संगीत टीचर ने आठवीं की छात्रा को संगीत सिखाने के बहाने रेप करने का प्रयास किया। हालांकि वह अपने मंसूबों में कामयाब हो पाता इससे पहले ही छात्रा ने शोर मचा दिया, जिससे वहां बड़ी संख्या में लोग आ गए। लोगों ने आरोपी टीचर को दबोचकर बुरी तरह पीटने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

मामला सहरसा जिले के बिहरा थाना क्षेत्र के पटोरी गांव का है। यहां स्थित सेवा आश्रम कन्या मध्य विद्यालय में गुरुवार को एक म्यूजिक टीचर ने अपनी छात्रा के साथ गंदा काम करना चाहा। छात्रा ने जब टीचर के मंसूबे भांपकर शोर मचाया तो गांव के लोग इकट्ठे हो गए और टीचर मौलाना मो. लुकमान को रंगे हाथों पकड़ लिया। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने टीचर को जमकर पीटा और मामले की सूचना पुलिस को दी।

यह भी देखें: न्यूड होकर दुनिया की सैर पर निकला ये कपल, देखें फोटोज़

मौके पर पहुंची पुलिस ने गुस्साए ग्रामीणों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया। तब जाकर टीचर की जान बची। टीचर को उग्र लोगों के चंगुल से निकालने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस ने आरोपी शिक्षक को अपने कब्जे में ले लिया और मामला दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। ग्रामीणों ने बताया कि मो. लुकमान पिछले कुछ दिनों से 8वीं क्लास की छात्रा को म्यूजिक सिखाने के बहाने उसे बहलाने फुसलाने की कोशिश कर रहा था।

उधर, आरोपी टीचर ने पुलिस पूछताछ में खुद को निर्दोष बताया है। उसने कहा कि उसे साजिश के तहत फंसाया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित छात्रा के बयान पर मामला दर्ज कर आरोपी टीचर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH