Regional

दो बच्चों के बाप से हुआ 8वीं क्लास की छात्रा को प्यार, love story का हुआ दर्दनाक अंत

भोपाल। मध्यप्रदेश के सीधी जिले में एक प्रेमी युगल ने पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह गांव वालों ने जब दोनों के शव पेड़ से लटकते हुए देखे तो पुलिस को इस बात की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक़, मध्यप्रदेश के सीधी जिले के उपनी गांव निवासी जितेंद्र केवट (30) जोकि दो बच्चों का बाप था, का उसी गांव में रहने वाली 16 वर्षीय आठवीं की छात्रा से प्रेम प्रसंग था। उम्र का तकाजा भूलकर इन दोनों के बीच प्यार का ऐसा परवान चढ़ा कि इन्होंने साथ जीने मरने की कसमें भी खा ली। दोनों को पता था क़ि उम्र में इतना अंतर होने पर घरवालों को उनका रिश्ता मंजूर नहीं होगा, जिसके चलते उन्होंने यह खौफनाक कदम उठा लिया।

यह भी देखें: 100 साल की बुढ़िया के साथ युवक ने किया ऐसा काम, सुनकर ही चौंक जाएंगे आप

लड़की के परिजनों का कहना है कि शुक्रवार सुबह वो अपने सहेली के यहां जाने की बात कहकर घर से निकल गई थी। दूसरी ओर युवक ने भी अपने घरवालों से कहा था कि वो काम पर जा रहा है। जब देर शाम तक ये प्रेमी युगल घर नहीं लौटे तो इनके परिजनों ने इनकी तलाशी शुरू कर दी। अगले दिन सुबह कुछ लोग टहलने के लिए गए तो देखा गांव के बाहर इस प्रेमी युगल का शव पेड़ से लटका हुआ था।

उन्होंने तुरंत इस बात की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH