Regional

video: आईफोन का सबसे बड़ा दीवाना, घोड़े पर सवार बैंड-बाजे के साथ पहुंचा स्टोर

मुंबई। एप्पल के iPhone X की दुनियाभर के बाजारों में 3 नवंबर से बिक्री शुरू हो चुकी है। iPhone X एप्पल का सबसे बेहतरीन आईफोन है। दुनियाभर में आईफोन का क्रेज छाया हुआ है। कई देशों में इसे खरीदने के लिए प्री-बुकिंग हो रही हैं, लेकिन भारत में इसका दीवनापन सिर चढ़कर बोल रहा है।

एप्पल का ये फोन खास फीचर्स और दमदार परफॉर्मेंस के लिए मशहूर हो चुका है। महाराष्ट्र के ठाणे में तो एक युवक घोड़े पर चढ़कर पूरे बैंड बाजे के साथ आईफोन एक्स खरीदने के लिए स्टोर पर पहुंच गया। इस दौरान उसे देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ लग गई।

दरअसल, ठाणे के महेश पल्लीवाल ने कुछ दिन पहले ही आईफोन एक्स की प्री-बुकिंग की थी। उसकी डिलिवरी होनी थी, उसके लिए पल्लीवाल घोड़े पर चढ़कर स्टोर पहुंचा। घोड़े पर बैठे पल्लीवाल के हाथों में ‘I love iPhone X’ नाम का बैनर था. बैंड-बाजे के साथ उसके साथी भी उसके साथ मौजूद थे।

एप्पल स्टोर रिटेलर मुताबिक पिछले एक महीने से यह शख्स आईफोन x की रोज जानकारी लेता था, आज हमने अपने स्टोर का पहला आईफोन X इसे ही बेचा है। शख्स ने एजेंसी को बताया कि वह आईफोन एक्स का बड़ा फैन है और इसके लिए कुछ भी कर सकता है।

आईफोन एक्स ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीके से खरीदा जा सकता है। भारत में आईफोन एक्स (64 जीबी) की कीमत 89,000 रुपये है। वहीं, 256 जीबी मॉडल की कीमत 1,02,000 रुपये रखी गई है।

 

 

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH