Sports

हमें समय से पहले सीजन शुरू करने का फायदा मिलेगा : कोच रोक्का

मुंबई, 10 नवंबर (आईएएनएस)| दो बार फेडरेशन कप खिताब जीतने के बाद एक बार एएफसी कप फाइनल खेल चुकी बेंगलुरु सिटी एफसी इस साल हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में पदार्पण कर रही है। टीम के कोच अल्बर्ट रोक्का का मानना है कि उनकी टीम ने समय से पहले सीजन की शुरुआत की है और इसका उन्हें सीधा फायदा आईएसएल में मिलेगा।

जब आईएसएल की दूसरी टीमें अगले सीजन के लिए अपनी रणनीति बनाने में जुटी थीं, तब बेंगलुरु सिटी एफसी टीम एएफसी कप खेल रही थी। सेमीफाइनल में हालांकि, उसे कजाकिस्तान की टीम इप्सी कोल के हाथों हार गई, लेकिन आईएसएल के लिए जरूरी लय उसने बनाए रखा।

कोच रोक्का ने शुक्रवार को आईएसएल मीडिया-डे के अवसर पर संवाददाताओं से कहा, हम लय में हैं। हमने सीजन की शुरुआत सबसे पहले की और कई प्री-सीजन मुकाबले खेले। हमारी टीम भारत में मजबूत टीमों में गिनी जाती है। हमारे पास सुनील छेत्री और जॉन जॉनसन जैसे खिलाड़ी हैं। इन तमाम बातों को ध्यान में रखते हुए हम आईएसएल में पदार्पण कर रहे हैं। हमारे लिए हर मैच अहम होगा। हमारे लिए हर अंक अहम होगा।

बेंगलुरु सिटी एफसी अपना पहला मैच आईएसएल सीजन-4 में 19 नवम्बर को बेंगलुरु के श्री कांतीरावा स्टेडियम में मुंबई सिटी एफसी से होगा। अपने घरेलू मैदान पर खेलने का फायदा टीम को होगा?

इस सवाल पर रोक्का ने कहा, निश्चित तौर। हालांकि, हमने इन चीजों को ध्यान में रखकर अपनी तैयारी नहीं की है। हम संपूर्ण रूप से तैयार हैं। हम जानते हैं कि मुंबई एक मजबूत टीम है। हम यह भी जानते हैं कि हर मैच जीतना हमारे लिए संभव नहीं है, लेकिन हम संतुलित हैं और इसीलिए, हमें यकीन हैं कि हमारा प्रदर्शन अच्छा होगा।

=>
=>
loading...