Entertainment

बेचारी हिना को ये क्या बोल पड़ी मिस गौहर, प्रीतम ने भी की तारीफ

मुंबई। बिग बॉस के घर में लड़ाइयों और जंग की बयार तो हर साल बहती ही है लेकिन कोई पूर्व कंटेस्टेंट घर के कैमरों की तरह घर के सदस्यों पर 24 घंटे नजर रखे ऐसा कम ही देखा गया है।

Related image

दरअसल, बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट व विनर रह चुकी ‘गौहर खान’ ने हिना खान को बुरी तरह से लताड़ दिया है।

Related image

बिग बॉस के पिछले एपिसोड में हिना खान ने अर्शी खान पर बहुत से भद्दे कमेंट्स किये थे बल्कि ये तक कह दिया था कि, अर्शी तुझे तो बाहर कपडें फाड़कर ही काम मिलेगा।

हिना खान की ये बात मिस गौहर खान को आखिर इतनी बुरी लग गई कि उन्होनें इसका जवाब हिना को एक ट्वीट के जरिए दे दिया हिना ने अपना आपा खोते हुए कहा था कि ‘अर्शी तुम्हें कपड़े फाड़कर ही काम मिलेगा बाहर।’ शायद ये बात गौहर खान के दिल में घर गईं और उन्होंने अपने ट्विटर के जरिए कह डाला कि’ एक लड़की की इज्जत के लिए जंग और दूसरी लड़की की कोई इज्जत नहीं।’

Related image

गौहर की इस बात से साफ जाहिर होता है कि वे ये बात सीधे हिना खान को लेकर ही कह रही हैं। गौहर के इस मैसेज पर शो के पूर्व कंटेस्टेंट प्रीतम सिंह ने कहा कि ‘हर कोई गौहर खान नहीं बन सकता, तुमने जो बिग बॉस में खेल खेला था उसके आपको सैल्यूट है बॉस।’ वहीं, गौहर ने ट्वीट कर प्रीतम को थैंक्स कहा है।

Image result for gauhar khan HINA KHAN

बता दें कि वो गौहर ही थीं जब शो में कुशाल टंडन और वीजे एंडी के विवाद में कूदी थीं और एंडी को सपोर्ट किया था। लेकिन गौहर जब पक्षपात के कठघरे में आ गईं जब कुशाल के तनिशा को गाली देने पर कोई एक्शन नहीं लिया था। खैर, गौहर के इस ट्वीट का हिना का क्या जवाब देंगी ये तो हिना खान के घर से आने के बाद ही पता चलेगा।

=>
=>
loading...