Sports

इंग्लैंड ने चोटिल जेक बॉल की जगह गार्टन को बुलाया

एडिलेड, 11 नवंबर (आईएएनएस)| इंग्लैंड के चयनकर्ताओं ने ब्रिसबेन में होने वाले प्रथम ऐशज टेस्ट से पहले टीम के अंतिम अभ्यास मैच के लिए चोटिल जेक बॉल के स्थान पर शनिवार को बाएं हाथ के युवा गेंदबाज जॉर्ज गार्टन को बुलाया है। अंतिम अभ्यास मैच टॉन्सविल में होगा। बॉल को गुरुवार को यहां वेस्टर्न आस्ट्रेलिया 11 के खिलाफ अभ्यास मैच के दौरान टखने में चोट लगी थी।

चोट के बाद बॉल को दिन-रात के अभ्यास मैच से नाम वापस लेना पड़ा और इंग्लैंड की मेडिकल टीम उनकी स्थिति पर नजर बनाए हुए है।

इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने एक बयान में कहा, इंग्लैंड की मेडिकल टीम अगले सात दिनों तक बॉल की चोट का आकलन करेगी और वह एडिलेड में होने वाले पहले टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे।

टॉन्सविल में अगले हफ्ते होने वाले अंतिम अभ्यास मैच से पहले 20 वर्षीय गार्टन टीम में शामिल होंगे। उनके पास केवल नौ प्रथम-श्रेणी मैचों का अनुभव है।

बयान में कहा गया, राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने इंग्लैंड लायंस एवं ससेक्स के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जॉर्ज गार्टन को 23 नवंबर को ब्रिसबेन में होने वाले प्रथम टेस्ट मैच से पहले टॉन्सविल में हाने वाले अंतिम अभ्यास मैच के लिए जेक बॉल के स्थान पर टीम में शामिल किया गया है। गार्टन उसके बाद दोबारा ब्रिसबेन और पर्थ में लायंस के शिविर में शामिल होंगे।

बॉल के ठीक होने के बाद गार्टन के लायंस की टीम में दोबारा शामिल होने की संभावना है। लायंस अगले सप्ताह आस्ट्रेलिया आएगी।

=>
=>
loading...