Uttar Pradesh

भाभी की खूबसूरती पर फिदा था देवर, बेहोश कर किया गंदा काम

प्रतीकात्मक तस्वीर

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में एक युवक ने देवर-भाभी के रिश्ते को शर्मसार कर दिया है। यहां के हरीपर्वत के खटीकपाड़ा इलाके में रहने वाले एक युवक ने अपनी भाभी को पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश कर दिया। उसके बाद उसने अपनी भाभी की कुछ अश्लील तस्वीरें खींच ली और संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल करने लगा। भाभी द्वारा इस बात का विरोध करने पर उसने उनकी पिटाई भी कर दी।

इस देश में लड़कियों की मौज ही मौज, लड़कों के साथ जबरदस्ती बनाती हैं संबंध

पीड़िता ने इस बात की शिकायत पुलिस से भी की लेकिन अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई है। पीड़िता ने कहा कि जब वह पुलिस चौकी पहुंची तो उसका मजाक उड़ाकर उसे वहां से भगा दिया गया। इसके बाद पीड़िता ने पति के साथ एसपी सिटी के ऑफिस पहुंचकर आरोपी के खिलाफ लिखित शिकायत दी है।

पीड़ित युवती ने बताया कि शादी के बाद से ही देवर उसे गंदी नजरों से देखता था। कई बार देवर ने उसके साथ अश्लील हरकतें करने की भी कोशिश की। एक दिन मौका पाकर आरोपी देवर ने उसे धोखे से नशीला पदार्थ खिला दिया और अश्लील पोज में उसकी फोटो खींच ली।

प्रेमी की बाहों में समाई थी 9वीं की छात्रा, पिता ने देखते ही कर डाला..

इसके बाद से अब वह इस युवती को ब्लैकमेल कर रहा है। जब युवती ने यह बात पति को बताई तो दोनों ने हरीपर्वत थाने में जाकर एफ़आईआर दर्ज कराने की कोशोश की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद दोनों ने एसपी सिटी के ऑफिस पहुंचकर आरोपी के खिलाफ लिखित शिकायत दी है।

 

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH