Entertainment

तालबेलिया संगीत महोत्सव का दूसरा संस्करण दिसंबर में

नई दिल्ली, 14 नवंबर (आईएएनएस)| तीन दिवसीय तालबेलिया महोत्सव के दूसरे संस्करण का आगाज 23 दिसंबर को राजस्थान के मंडावा में होने जा रहा है। एक बयान के मुताबिक, महोत्सव में चार चरण और 30 से ज्यादा गतिविधियां होंगी, जो साहसिक खेलों, शाही अगवानी के साथ संगीत प्रेमियों का मनोरंजन करेंगी।

कार्यक्रम समकालीन, शास्त्रीय और लोक संगीत की विभिन्न विधाओं के साथ दो खूबसूरत जगहों कैसल मंडावा और डेजर्ट रिसॉर्ट में आयोजित होगा।

प्रबंधन कंपनी इवेंट क्राफ्टर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी व महोत्सव के क्यूरेटर सिद्धार्थ चतुर्वेदी ने आईएएनएस को बताया, हमारी यह खुशकिस्मती रही कि इस साल की शुरुआत में जनवरी में हुए पहले संस्करण के दौरान हमें गर्मजोशी से भरी प्रतिक्रिया मिली। यह दूसरे संस्करण को आयोजित करने और ज्यादा बेहतर अनुभव के लिए अपने आप में महत्वपूर्ण कारण है। हमारे दर्शकों ने हमें एक समावेशी महोत्सव आयोजित करने के लिए प्रोत्साहित किया और यह महोत्सव के रूप में हमारी आकांक्षाओं का एक हिस्सा है।

महोत्सव के दूसरे संस्करण में गायक मोहित चौहान, संगीतकार मोनिका डोगरा, आनंद भास्कर कलेक्टिव, नमित दास एवं अनुराग शंकर, संगीत बैंड माटी बानी, गायक ध्रुव विश्वनाथ आदि प्रस्तुति देंगे।

=>
=>
loading...