NationalTop News

‘मोदी के खिलाफ उंगली उठाई तो काट देंगे हाथ’

पटना। बिहार भाजपा अध्यक्ष और उजियारपुर से लोकसभा सांसद नित्यानंद राय ने एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अगर मोदी के खिलाफ किसी ने एक शब्द भी बोला तो उसका हाथ काट देंगे। नित्यानंद राय ने वैश्य और कनु समुदाय के एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए यह बात कही। इस कार्यक्रम में बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी समेत भाजपा के कई बड़े नेता मौजूद थे।

उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी का गुणगान करते हुए कहा कि वह कठिन परिस्थितियों से निकलकर देश का नेतृत्व कर रहे हैं, इस पर हमें उनपर गर्व होना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर किसी ने पीएम पर उंगली उठाई तो उसका हाथ काट दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि मोदी का पीएम तक का सफर आसान नहीं था। पीएम की मां ने खाना परोसने से लेकर दूसरे के घरों में भी काम किया लेकिन उन सब परिस्थितियों से उभर कर मोदी आज देश के पीएम हैं। एक गरीब का बेटा देश का पीएम बना है, हर व्यक्ति को उनकी इज्जत करनी चाहिए।

जिस समय नित्यानंद राय यह बयान दे रहे थे उस समय मंच पर बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी समेत बीजेपी के कई बड़े नेता मौजूद थे। किसी ने भी उन्हें रोकने की कोशिश नहीं की।

हालांकि बाद में बवाल बढ़ता देख वह अपने बयान पर सफाई देते नजर आए। उन्होंने कहा कि मैंने हाथ काटने वाली बात एक मुहावरे के रूप में कही थी, इसे विपक्ष और आम आदमी से जोड़ कर नहीं देखा जाए।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH