Regional

दिल्ली के नामी स्कूल में चार साल के बच्चे ने किया साढ़े चार साल की बच्ची से रेप

नई दिल्‍ली। देश की राजधानी दिल्ली के एक नामी प्राइवेट स्कूल में यौन शोषण का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां महज 4 साल के छात्र पर अपने ही क्लास में पढ़ने वाली चार साल की छात्रा से रेप का आरोप लगा है। पीड़िता छात्रा की मां ने इस बाबत थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज करते हुए साढ़े चार साल बच्‍चे को रेप का आरोपी बनाया है। पुलिस ने बताया कि कथित लापरवाही के सिलसिले में स्कूल प्रशासन पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

पीड़ित छात्रा की मां ने बताया कि जब उनकी बेटी स्कूल से घर लौटी तो उसने प्राइवेट पार्ट में दर्द होने की बात कही। पहले तो उन्होंने अपनी बच्ची की बात को इग्नोर किया लेकिन बाद में उन्हें अपनी बच्ची के साथ कुछ गलत होने का एहसास हुआ। बच्ची की मां के अनुसार वह अपनी बेटी को रॉकलैंड अस्पताल लेकर गई तो डॉक्टरों ने बताया कि उसके साथ यौन शोषण हुआ है। ये सुनते ही बच्ची की मां के पैरों तले जमीन खिंसक गई।

उन्होंने तुरंत इस बात की जानकारी बच्ची के पिता को दी। बच्ची की मां का आरोप है की स्कूल प्रशासन ने इस मामले को गम्भीरता से नहीं लिया और ना ही शिकायत पर अमल किया। दिल्ली पुलिस ने पास्को के तहत मामला दर्ज कर चाइल्ड वेलफेयर कमेटी से राय ले रही है।  पुलिस ने कहा कि बच्ची शुक्रवार को स्कूल से घर लौटी और अपने गुप्तांगों में दर्द की शिकायत की। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसके साथ यौन छेड़छाड़ की पुष्टि की।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH