Regional

कर्नल ने लेफ्टिनेंट कर्नल की बेटी को घर में बुलाकर किया गैंगरेप, गिरफ्तार

शिमला। हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के आर्मी ट्रेनिंग कमांड में तैनात एक कर्नल को लेफ्टिनेंट कर्नल की बेटी के साथ गैंगरेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। यह कमांड सेना के उन 7 कमांड में से एक है जहां देश के सुरक्षाबलों की ट्रेनिंग देकर उन्हें और बेहतर बनाया जाता है।

पुलिस के अनुसार 21 वर्षीय युवती ने सोमवार को पुलिस थाने में आरोपी कर्नल और उसके एक मित्र के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। जांच अधिकारियों द्वारा शुरूआती जांच के बाद बुधवार को आरोपी कर्नल को गिरफ्तार कर लिया गया।

शिमला की एसपी ने बताया कि पीडि़ता की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है और मामले की जांच जारी है। उन्होंने बताया कि रेप पीडि़ता के बयान और मेडिकल जांच के बाद दो लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है।

बयान में युवती ने बताया कि आरोपी ने शिमला के एक थियेटर में उसे और उसके पिता को बुलाया था। बाद में वह उन्हें डिनर पर ले गया। यहां आरोपी ने लडक़ी के पिता को यह झांसा दिया कि लडक़ी को मुंबई भेजा जाए, ताकि वह मॉडलिंग कर सके। झांसे में आकर लडक़ी ने पहले अपनी तस्वीर कर्नल को भेजी और उससे मिलने मुंबई के घर पहुंची।

यहां कर्नल ने लडक़ी को कहा कि वह उसे मॉडलिंग की दुनिया की जानी-मानी हस्तियों से मिलवाएगा, इसीलिए वह उसके घर पर ही रुके। इसके बाद लडक़ी कर्नल के घर पर रुक गई। वहां उसने लडक़ी को पहले शराब पिलाई और कमरे में जबरन ले जाकर रेप किया। कर्नल के एक मित्र ने भी युवती के साथ रेप किया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH