Top NewsUttar Pradeshमुख्य समाचार

आजम की योगी को खुली चुनौती, बोले-मुझे गिरफ्तार करवाकर दिखाएं

रामपुर। समाजवादी पार्टी के बड़े नेता आजम खां ने एक बार फिर योगी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने मौलाना जौहर यूनिवर्सिटी को लेकर चल रहे विवाद पर कहा है कि अगर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगीजी में अगर हिम्मत है तो मुझे गिरफ्तार करवाकर दिखाएं।

इतना ही आगे कहा कि अभी वह चुप है लेकिन आगे विधानसभा में योगी सरकार से हिसाब मांगेंगे। सपा सरकार के पूर्व मंत्री आजम खां ने योगी को खुली चुनौती देते हुए कहा कि अगर योगी में हिम्मत हो तो उन्हें गिरफ्तार करके दिखाएं। निकाय चुनाव को लेकर सपा में नई जान फूंकने पहुंचे आजम खां ने रामपुर में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि अयोध्या का राम मंदिर और बाबरी मस्जिद का मामला हिंदू-मुस्लिम का मुस्तकबिल नहीं है।

अगर हिंदुस्तान का मुस्तकबिल है तो भाईचारा है। आजम के अनुसार जब देश ही नहीं बचेगा तो धर्म कहां से बचेगा, इसलिए देश बचाओ। उन्होंने कहा कि योगीजी एक तरफ मुगलों को बुरा कहा जा रहा तो दूसरी ओर उनकी कब्र पर हर रोज सफाई भी की जा रही है। आजम इस रैली में भाजपा नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी पर तगड़ा हमला करते हुए कहा कि स्वामीजी एक तरफ मुसलमानों से रिश्तेदारी जोड़ रहे हैं, और दूसरी तरफ उन्हें (मुसलमानों) ही गद्दार कहते हैं। उन्होंने सुब्रह्मण्यम स्वामी को सलाह देते हुए कहा है कि वह जो भी बोले सोच समझकर बोले। फिल्म पद्मावती को लेकर आजम ने भाजपा नेताओं को घेरते हुए उनकी कड़ी आलोचना भी की है।

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey