NationalTop Newsमुख्य समाचार

हाफिज सईद की रिहाई पर राहुल ने ली पीएम मोदी की चुटकी, बोले-नरेंद्रभाई बात नहीं बनी

गुजरात। गुजरात चुनाव में बेहद कम दिन रह गया है। भाजपा और कांग्रेस जीत का दावा कर रही है। ऐसे में दोनों दल अपनी तैयारी को अंतिम रूप देने में लगे हुए है। राहुल गांधी लगातार पीएम मोदी पर हमला कर रहे हैं। उन्होंने शनिवार को 26/11 की बरसी से ठीक दो दिन पहले हमले का मास्टर माइंड आतंकी हाफिज सईद रिहा होने के बाद राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर तीखा हमला किया है।

राहुल गांधी ने ट्वीट के माध्यम से लिखा कि नरेंद्रभाई बात नहीं बनी, आतंक का मास्टरमाइंड आजाद, राष्ट्रपति ट्रंप ने लश्कर फंडिंग मामले में पाक सेना को क्लीन चिट दे दी, गले लगाने की नीति काम नहीं आई, जल्द ही और गले लगाने की जरूरत है। Narendrabhai, बात नहीं बनी. Terror mastermind is free. President Trump just delinked Pak military funding from LeT. Hugplomacy fail. More hugs urgently needed

बता दें कि आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) का संस्थापक व 2008 मुम्बई हमलों का मास्टरमाइंड हाफिज सईद शुक्रवार को 10 महीने की नजरबंदी के बाद रिहा हो गया। रिहाई के फौरन बाद हाफिज सईद ने जम्मू एवं कश्मीर की आजादी के लिए जिहाद जारी रखने की बात कही।

जमात-उद-दावा (जेयूडी) प्रमुख पर आतंकी गतिविधियों में उसकी भूमिका के लिए अमेरिका ने एक करोड़ डॉलर का इनाम रखा हुआ है। लाहौर उच्च न्यायालय के समीक्षा बोर्ड ने सरकार द्वारा हाफिज सईद को सार्वजनिक सुरक्षा के लिए खतरा बताने की दलील को खारिज करते हुए रिहा कर दिया।

 

 

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey