Sports

दीपक गुप्ता के कमाल से रायल गजानंद की रोमांचक जीत

क्रिएटिव प्राइजमनी ग्लोरी कप

लखनऊ। मैन ऑफ द मैच दीपक गुप्ता (चार विकेट, 19 रन) के हरफनमौला प्रदर्शन की सहायता से रायल गजानंद ने क्रिएटिव प्राइजमनी ग्लोरी कप में रविवार को खेले गए रोमांचक मैच में लाइफ केयर को एक विकेट से मात दी।
क्रिएटिव ग्रुप  के सहयोग से व टेक्नो ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स, पीएसएलडी ग्रुप, एयरसन और देशहरी फार्म द्वारा प्रायोजित टूर्नामेंट में चौक स्टेडियम में खेले गए मैच में लाइफ केयर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट पर 122 रन बनाए। पिंटू गौतम (नाबाद 36) व प्रमोद सिंह (18) ही टिक कर खेल सके जबकि आदित्य सिंह, दीपक शर्मा व जीशान ने 11-11 रन जोड़े। रायल गजानंद से दीपक गुप्ता ने चार ओवर में 19 रन देकर चार विकेट चटकाए। दीपक सिंह ने 23 रन देकर तीन व चंदन मुलिक ने 19 रन देकर दो विकेट झटके। जवाब में रायल गजानंद ने रोमांचक अंदाज में 19.1 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर जीत के लिए आवश्यक रनों का लक्ष्य पा लिया। आशीष यादव (33 रन, 34 गेंद, एक चौका, दो छक्के), दीपक गुप्ता (19 रन, 15 गेंद, एक चौका, एक छक्का), सागर (18 रन, 13 गेंद, एक चौका, एक छक्का) व बबलू (13 रन, 22 गेंद, एक चौका) ने उम्दा बल्लेबाजी करते हुए टीम को जीत दिलाई।


अनिल लाल ने ट्रिपल सेवन क्लब को दिलाई जीत
टूर्नामेंट के चौक स्टेडियम में खेले गए दूसरे मैच में ट्रिपल सेवन क्लब ने मैन ऑफ द मैच अनिल लाल (21 रन, दो विकेट) के हरफनमौला प्रदर्शन से हीरोज को 25 रन से मात दी। ट्रिपल सेवन क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अनिल सिंह (48 रन, 34 गेंद, आठ चौके, एक छक्का) की उम्दा पारी की सहायता से निर्धारित ओवर में आठ विकेट खोकर 145 रन बनाए। अनिल लाल व सौरभ कुमार (21-21 रन) ने भी उम्दा बल्लेबाजी की। हीरोज से मो.आरिफ ने 20 रन देकर तीन विकेट चटकाए। पवन यादव, इमरान खान व अमित डार को एक-एक विकेट मिले।
जवाब में हीरोज लक्ष्य का पीछा करते हुए निर्धारित ओवर में सात विकेट गंवाकर 120 रन ही बना सका। शीर्ष क्रम में जमाल (30), सलमान (25), इमरान खान (22) व अभय (20) ने उपयोगी पारी खेलते हुए टीम की जीत की उम्मीद जगा दी। लेकिन इनके विकेट गिरने के बाद टीम की बल्लेबाजी ताश के पत्तों की तरह बिखर गयी। ट्रिपल सेवन क्लब से अरविंद मिश्रा ने 12 रन देकर तीन व अनिल लाल ने 22 रन देकर दो विकेट चटकाए। राहुल को एक विकेट मिला

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey