International

नौ साल की बेटी से दिन में 10 बार रेप करता था वहशी बाप, प्रेग्नेंट हुई तो..

न्यूयार्क। साउथ अमेरिका के पेरू से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है। यहां एक सौतेला बाप अपनी नौ साल की बच्ची को पिछले कई महीनों से अपनी हवस का शिकार बना रहा था। मामले का खुलासा तब हुआ जब बच्ची का पेट निकलने लगा। बच्ची की मां उसे पेट दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल ले गई लेकिन वहां उसे डॉक्टरों ने जो बताया उसे सुनकर उसके पैरों तले जमीन खिंसक गई। पता चला कि बच्ची पांच महीने की प्रेग्नेंट है।

अंग्रेजी वेबसाइट मेल ऑनलाइन की खबर के अनुसार, पीड़िता के प्रेग्‍नेंट होने की खबर तब चली जब 5 माह गुजर चुके थे। पीड़िता की मां लीना वायोलेट जूल्का रीयस ने बताया 30 वर्षीय एल्मर सर्जियो चैंबरगो तापिया उसका लिव इन पार्टनर है, जो कि घर में अकेला पाकर बेटी से रेप करता था। पीड़िता ने पुलिस को अपने साथ हुई घटना की पूरी कहानी बयां की है। पीड़िता के मुताबिक, आरोपी उसके साथ दिन भर में 10 बार रेप करता था और इसका विरोध करने पर आरोपी पिता उसे और उसकी मां को जान से मारने की धमकी देता था।

लगातार ऐसी हरकत करने से पीड़िता की हालत बेहद नाजुक हो गई और उसे तुरंत ही अस्पतताल में भर्ती कराया गया। वहां पता चला कि बच्ची प्रेग्नेंट है। फिलहाल बच्ची की नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने अबॉर्शन से इंकार कर दिया है। उधर बच्ची की मां ने आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त सजा की मांग की है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH