Entertainment

अक्षय की इस हरकत से शर्मिदा हुए अमिताभ, कहा- आपको ऐसा नहीं करना चाहिए था

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को 48वें भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (IFFI) में ‘इंडियन फिल्म पर्सनैलिटी ऑफ इ ईयर’ के अवार्ड से सम्मानित किया गया। इस दौरान अमिताभ के साथ कुछ ऐसा हुआ जिससे वह शर्मिंदा हो गए और उन्होंने ट्विटर पर अपने फैंस से इस बात को शेयर भी किया।

दरअसल, इस फिल्म महोत्सव में अमिताभ बच्चन को ‘इंडियन पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर का अवॉर्ड सूचना प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी और अभिनेता अक्षय कुमार ने दिया। जैसे ही स्टेज पर बिग बी के नाम की अनाउंसमेंट की गई अक्षय तुरंत उन्हें लेने पहुंच गए। इस दौरान अक्षय ने अमिताभ के पैर छुए जिससे वह काफी असहज हो गए। उन्होंने तुरंत अक्षय को अपने गले से लगा लिया।

अमिताभ-अक्षय की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। ट्विटर यूजर्स अक्षय की तारीफ करने लगे, लेकिन अमिताभ को यह अच्छा नहीं लगा और उन्होंने एक यूजर की तस्वीर रीट्वीट करते हुए लिखा, “शर्मिंदा हूं कि अक्षय ने ऐसा किया। नहीं अक्षय को ऐसा नहीं करना चाहिए था।”

बिग बी ने ट्विटर पर IFFI के समापन समारोह की कई तस्वीरें शेयर की, साथ ही उन्होंने अक्षय कुमार और करण जौहर को शुक्रिया भी कहा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH