NationalRegionalTop NewsUttar Pradeshमुख्य समाचारलखनऊ

मुलायम की बहू अपर्णा को ‘घूमर’ पर डांस करना पड़ा महंगा, करणी सेना ने खोला मोर्चा

लखनऊ। संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ पर यूपी में भले ही बैन लगा दिया गया हो लेकिन मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो ‘पद्मावती’ के गाने घूमर पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं।’पद्मावती’ के गाने घूमर पर डांस करना मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव को अब महंगा पड़ सकता है क्योंकि करणी सेना ने अपर्णा यादव के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। करणी सेना ने अपर्णा यादव को कड़ा संदेश देते हुए कहा है कि लोगों भावनाओं का सम्मान करें मुलायम की बहू। करणी सेना के लोकेंद्र सिंह कल्वी ने इस पूरे मामले पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हम एक कारण से लिए लड़ रहे हैं। ऐसे में एक राजपूत परिवार में पैंदा हुईं मुलायम की बहू अपर्णा यादव को ऐसा नहीं करना चाहिए। उन्हें राजपूतों की भावनाओं का ख्याल रखना चाहिए। भले ही इस फिल्म को लेकर विवाद हो रहा हो लेकिन इसके गाने खूब सुर्खिया बटोर रहे हैं।

 

बीते दिनों मुलायम की बहू अपर्णा यादव के भाई अमन बिष्ट की सगाई का कार्यक्रम लखनऊ में आयोजित हुआ था। इस दौरान मुलायम परिवार में से सिर्फ अपर्णा यादव और प्रतीक यादव ही कार्यक्रम में दिखाई दिए थे। दोनों ने पार्टी में आए मेहमानों का स्वागत भी किया। इसके अलावा अपर्णा ने स्टेज पर विवादित फिल्म ‘पद्मावती’ के गाने ‘घूमर’ पर अपना डांस किया।

वहीँ, अपर्णा यादव का ये डांस वीडियो वायरल होने के बाद वो कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गईं हैं। कई राजपूत संगठनों ने उनका विरोध जताते हुए कहा है कि अपर्णा यादव जिस परिवार की बहू हैं, उन्हें यह सब शोभा नहीं देता है। कुछ लोगों ने कहा कि जिस गाने को लेकर उनका समाज दर्द महसूस कर रहा है, उस पर वह नृत्य करती हैं तो यह उनकी संवेदनहीनता की पराकाष्ठा है। उनको इस गाने पर नृत्य नहीं करना चाहिए था।

Image result for अपर्णा यादव डांस

बता दें कि राजस्थान सहित कुछ अन्य राज्यों में राजपूत समाज के लोग फिल्म का कड़ा विरोध कर रहे हैं। उनका कहना है कि भंसाली ने फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की है। राजपूतों के संगठन करणी सेना ने तो फिल्म की लीड ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की नाक तक काटने की धमकी दे डाली थी। इसके अलावा भंसाली की गर्दन काटने पर भी 10 करोड़ देने की बात कही गई। फिल्म पर देश के कई राज्यों में बैन भी लगा हुआ है।

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey