Entertainment

सनी लियोनी को उनके ही ड्राइवर ने भेजा अश्लील मैसेज, ये था उनका रिएक्शन

मुंबई। फिल्‍म ‘तेरा इंतजार’ के प्रमोशन में लगी सनी लियोनी ने खुलासा करते हुए बताया है कि एक बार उनके ड्राइवर ने उनके मोबाइल पर एक अश्लील मैसेज भेज दिया था। हालांकि ये मैसेज उनके ड्राइवर ने गलती से उनके मोबाइल पर भेजा था। इसके बाद ड्राइवर इतना शर्मिंदा हुआ कि वह दोबारा नौकरी पर नहीं आया। सनी ने उसकी गलती माफ़ करते हुए उसे दोबारा नौकरी पर आने के लिए कहा भी लेकिन उसने इंकार कर दिया।

दरअसल एक मैनएक्‍सपी को दिए एक इंटरव्यू में सनी लियोनी ने अपने साथ हुए एक वाकये का जिक्र किया। दरअसल अरबाज और सनी से पूछा गया कि ‘क्‍या कभी कोई डर्टी मैसेज गलती से किसी और को भेजा है। इस‍ पर अरबाज खान बोले, ‘ऐसा होता रहता है। इस सवाल पर सनी लियोनी ने बताया कि एक बार उनके एक ड्राइवर ने उन्‍हें एक बेहद गंदा मैसेज भेज दिया।

उसके बाद ड्राइवर ने इस गलती के लिए उनसे माफ़ी भी मांगी। ड्राइवर ने कहा कि ये मैसेज मैं किसी और को भेज रहा था गलती से आपके पास चला गया। सनी ने बताया कि वह मैसेज बहुत गंदा था लेकिन इसके बाद वह ड्राइवर कभी काम पर नहीं आया।

बता दें कि सनी लियोनी अपने स्‍टाफ के साथ काफी क्‍लोज रहती हैं और अक्‍सर अपने स्‍टाफ के साथ के फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सनी के साथ उनके एक टीम मैंबर ने मजेदार प्रैंक किया और सनी के ऊपर सांप फेंक दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH